KANPUR CRIME NEWS: लाइनमैन की मौत पर घेरा सबस्टेशन, मुआवजे के लिए हंगामा

कानपुर (ब्यूरो)। बिधनू में इलेक्ट्रिसिटी पोल से गिरकर संविदा लाइनमैन की सैटरडे रात मौत के बाद संडे को परिजनों ने मुआवजे की मांग के लिए हंगामा किया और सबस्टेशन के सामने धरने पर बैठ गए. आक्रोशित इलाकाई लोगों ने सभी फीडर्स की सप्लाई बंद करा दी. सीनियर आफिसर्स ने मुआवजे का लिखित आश्वासन देकर परिजनों को शांत किया.

सभी फीडर से सप्लाई बंद

कस्बा के बाजार के पास फॉल्ट सही करने के लिए पोल पर चढ़े संविदा लाइनमैन जामू निवासी 35 वर्षीय शिवप्रताप उर्फ छोटू की गिरकर मौत हो गई थी. संड सुबह मुआवजे की मांग को लेकर परिजन ने इलाकाई लोगों के संग बिजली सबस्टेशन का घेराव किया. सभी फीडरों की आपूर्ति बंद कराकर हंगामा शुरू कर दिया. एक्सईएन राजकुमार ङ्क्षसह ने मोबाइल फोन पर मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया, लेकिन परिजन मौके पर आकर लिखित आश्वासन देने की बात पर अड़ गए.

दो घंटे चली बैठक

दोपहर बाद एक्सईएन, जेई सतीश चंद्र औरविशाल जायसवाल पहुंचे. बिधनू थाने में दो घंटे चली बैठक के बाद अधिकारियों ने 7.50 लाख रुपये का मुआवजा और पत्नी को पेंशन दिलाने का लिखित में आश्वासन दिया. साथ ही अंतिम संस्कार के लिए नकद धनराशि दी. जिसके बाद परिजन इलाकाई लोगों संग अंतिम संस्कार के लिए चले गए.

2024-06-23T17:34:57Z dg43tfdfdgfd