JANJGIR-CHAMPA NEWS : युवती का अपहरण , दूसरे दिन पुलिस ने किया बरामद

नईदुनिया न्यूज,जांजगीर चांपा : सरायपाली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ सीएचओ के अपहरण की सूचना से सनसनी फैल गई। गुरूवार को उसका सक्ती के चौपाटी से अपहरण हो गया। स्वजन ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है इधर पुलिस मामले की पतासाजी में जुटी थी और शुक्रवार को अपहृत सीएचओ को बरामद कर लिया गया। हालांकि पुलिस इस संबंध में जानकारी पूछताछ के बाद ही देने की बात कह रही है।

जानकारी के अनुसार सरायपाली उप स्वास्थ्य केंद्र में सीएचओ के पद पर अनुपमा जलतारे पदस्थ है। वह अपने छोटे भाई कलेश्वर के साथ वहां रहती थी। गुरुवार की शाम वह सक्ती कचहरी चौक फल मार्केट के सामने चौपाटी के पास गई थी वहीं से किसी ने उसका अपहरण कर लिया। माता पिता व भाई ने थाने पहुंचकर अनुपमा जलतारे के अपहरण की शिकायत दर्ज कराई और बताया कि उनके पास फिरौती के लिए काल आ रहा है। साथ ही यह भी धमकी दी जा रही थी कि अगर पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो उसके टुकड़े टुकड़े कर देंगे इधर पुलिस ने शुक्रवार को सीएचओ अनुपमा जलतारे को सकुशल बरामद कर लिया।

उससे पूछताछ की जा रही है। इस संबंध में सक्ती एसडीओपी मनीष कंवर का कहना है कि घटना की शिकायत मिली थी और अपहरण का मामला भी दर्ज किया गया है। खोजबीन के बाद अनुपमा जलतारे को बरामद कर लिया गया है। उसका अपहरण कैसे और किसने किया था इस संबंध में भी जानकारी ली जा रही है। उससे पूछताछ होने के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी।

2024-06-28T18:30:38Z dg43tfdfdgfd