JAMMU KASHMIR: जम्मू-कश्मीर के रियासी में माहौल बिगाड़ने की कोशिश, मंदिर में तोड़फोड़ से तनाव; हिरासत में तीन संदिग्ध

Jammu Kashmir Temple Attack: जम्मू-कश्मीर के रियासी में मंदिर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उपद्रवियों तत्वों ने कथित तौर पर मंदिर में तोड़फोड़ की. इस घटना से गुस्साएं लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, रियासी के एएसपी इफ्तेखार ने बताया कि मदिर धर्माडी इलाके में स्थित है, एक अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

शनिवार को हुई मंदिर में तोड़फोड़

एएसपी इफ्तेखार के अनुसार, "शनिवार (29, जून) को शाम 7.30 बजे धर्माडी इलाके में एक घटना की सूचना मिली, जिसमें एक अज्ञात व्यक्ति ने मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ करने की कोशिश की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और करीब तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, पूछताछ जारी है और कई और लोगों की पहचान की गई है.''

मामले की जांच के लिए पुलिस ने बनाई कमेटी

रियासी के एएसपी ने कहा कि हिंदू-मुस्लिम भाईचारे को नुकसान पहुंचाने वाले असामाजिक तत्वों को जल्द ही पकड़ा जाएगा. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए एक विशेष जांच दल का गठन भी किया है. इस मामले की जांच DSP स्तर के अधिकारी करेंगे. रियासी पुलिस जल्द से जल्द दोषियों की पहचान कर उन्हें कानून के तहत सजा दिलाने की कोशिश कर रही है, ताकि शांति बनी रहे.

आतंकियों ने बनाया था बस को निशाना

बता दें कि रियासी वहीं जगह है, जहां बीते दिनों एक आतंकी हमला हुआ था. आतंकवादियों ने नौ जून की शाम रियासी जिले के पौनी इलाके में शिव खोड़ी से कटरा जा रही यात्रियों की एक बस पर गोलीबारी की थी, जिससे बस पास की एक खाई में गिर गई थी और एक बच्चे सहित नौ लोगों की मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें- Reasi Terror Attack: NIA का एक्शन! रियासी आतंकी हमले को लेकर राजौरी की कई जगहों पर छापेमारी

2024-06-30T13:56:22Z dg43tfdfdgfd