IGI AIRPORT ROOF COLLAPSE: 'यह BJP का चंदा लो और धंधा दो का भ्रष्टाचारी मॉडल...,' प्रियंका गांधी ने पूछा- क्या PM लेंगे जिम्मेदारी?

Delhi Airport T1 Roof Collapse: इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 की छत का एक हिस्सा गिरने से एक शख्स की मौत मामले में विपक्षी दल केंद्र सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं. कांग्रेस के कई नेताओं ने बीजेपी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर सवाल उठाए हैं. इसी कड़ी में कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने भी सरकार पर हमला बोला है.

प्रियंका गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, “मार्च में प्रधानमंत्री जी ने दिल्ली एयरपोर्ट टर्मिनल-1 का उद्घाटन किया था, आज उसकी छत ढह गई जिसमें एक कैब ड्राइवर की दुखद मौत हो गई. तीन महीने पहले प्रधानमंत्री जी ने जिस जबलपुर एयरपोर्ट का उद्घाटन किया था, उसकी भी छत ढह गई.”

'अयोध्या में निर्माण कार्यों के खस्ताहाल पर पूरा देश दुखी'

प्रियंका गांधी ने आगे कहा, “अयोध्या में निर्माण कार्यों के खस्ताहाल पर पूरा देश दुखी है. यह भाजपा का "चंदा लो और धंधा दो" का भ्रष्टाचारी मॉडल है, जिससे अब पर्दा उठ चुका है. सवाल यह है कि प्रधान उद्घाटनमंत्री जी क्या इन घटिया निर्माण कार्यों और इस भ्रष्टाचारी मॉडल की जिम्मेदारी लेंगे?

मल्लिकार्जुन खरगे ने भी उठाया सवाल

बता दें कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी बारिश के बाद दिल्ली एयरपोर्ट की छत गिरने के मामले में बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर नरेंद्र मोदी सरकार पर सवाल उठाया. मल्लिकार्जुन खरगे ने लिखा, "भ्रष्टाचार और आपराधिक लापरवाही मोदी सरकार के पिछले 10 साल में घटिया इंफ्रास्ट्रक्चर के ताश के पत्तों की तरह ढहने के लिए जिम्मेदार है." उन्होंने आगे लिखा कि दिल्ली एयरपोर्ट (T1) की छत ढहना, जबलपुर एयरपोर्ट की छत ढहना, अयोध्या की नई सड़कों की खस्ता हालत, राम मंदिर में पानी टपकना, मुंबई ट्रांस हार्बर लिंक रोड में दरारें, 2023 और 2024 में बिहार में 13 नए पुल गिरने वाले हैं, प्रगति मैदान टनल का बार-बार डूबना, गुजरात में मोरबी पुल ढहने की त्रासदी... ये कुछ कुछ ऐसे उदाहरण हैं जो मोदी जी और भाजपा की ओर से विश्व स्तरीय इंफ्रास्ट्रक्चर बनाने के बड़े-बड़े दावों की पोल खोलते हैं.

ये भी पढ़ें

Delhi Rains: डूबी कारें, सड़कों पर सैलाब, लंबा जाम...मानसून की पहली बारिश से बेदम दिल्ली, देखें वीडियो

2024-06-28T08:17:27Z dg43tfdfdgfd