Trending:


Rahul Gandhi के भाषण पर बवाल के बीच Digvijay Singh ने PM पर बोला हमला | ABP News |

ABP News: लोकसभा के सत्र में राहुल गांधी ने सोमवार एक जुलाई को जो भाषण दिया, उससे सियासी महकमे में भयंकर हंगामा मच गया. राहुल गांधी के भाषण के एक हिस्से में हिन्दू समाज का जिक्र किया गया था, जिसके बाद सत्तारूढ़ पार्टी बीजेपी ने कांग्रेस को 'हिन्दू विरोधी' करार दे दिया है. अब इस मामले में दिग्विजय सिंह राहुल गांधी के समर्थन में आए हैं. राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने राहुल गांधी के भाषण और इस पर किए जाने वाले बीजेपी के हमले पर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, "राहुल गांधी ने ये अपने भाषण में ही साफ कर दिया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी और आरएसएस हिन्दूओं के प्रतीक नहीं हैं. इनका आचरण हिन्दू धर्म की सीख के खिलाफ है."


UP में BJP की हार पर रिपोर्ट, 15 पेज की रिपोर्ट में बताए गए 12 कारण

UP में BJP की हार पर समीक्षा रिपोर्ट. 15 पेज की रिपोर्ट में 12 कारण बताए गए. रिपोर्ट में वोट शेयर में 8% की कमी. देखिए ये वीडियो.


Mukhyamantri Udyami Yojana: मुख्यमंत्री उद्यमी योजना के लिए आवेदन जारी, कीजिए अप्लाई, लीजिए 10 लाख

Mukhyamantri Udyami Yojana: बिहार मुख्यमंत्री उद्यमी योजना 2024-25 की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं. होमपेज पर आपको रजिस्ट्रेशन का विकल्प मिलेगा, इस पर क्लिक करें. एक नया पेज खुलेगा और आपको अपना आधार कार्ड नंबर और पासवर्ड दर्ज करना होगा. लॉगिन विकल्प पर क्लिक करें. रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुल जाएगा, इसे ध्यान से भरें.


udne wala saap: 'उड़ने वाला सांप' आ गया मकान की छत पर, लोगों ने देखा तो मचा दिया शोर, जानें इसकी खासियत

Flying Snake In Rajasthan: राजस्थान के प्रतापगढ़ में एक उड़ने वाले सांप को देखकर लोगों में अफरा-तफरी मच गई। बता दें कि यह सांप जंगलों और पहाड़ों के बीच नजर आते हैं। ऐसे में घर की छत पर उड़ने वाले सांप को देखकर सभी हैरान हो गए। इसके बाद सर्प मित्र को बुलाया गया और सांप को रेस्क्यू कर जंगलों में छोड़ा गया। जानते हैं आखिर इन सांपों को उड़ने वाला सांप क्यों कहा जाता है और यह अगर सही में उड़ सकते हैं तो क्या इनमें जहर भी होता है।


Hathras Stampede: सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान | Breaking News | Satsang | CM Yogi

Hathras Satsang Stampede: हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के दौरान मची भगदड़ में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. प्रशासन के अनुसार, 90 से अधिक लोगों के मारे जाने की सूचना है. इस बीच एक चश्मदीद ने आंखों देखा हाल बताया है. साथ ही उसने मृतकों के आंकड़े को लेकर भी चौंकाने वाला दावा किया. हाथरस में एक सत्संग कार्यक्रम के समापन के दौरान भगदड़ मच गई जिसमें अभी तक 90 से ज्यादा लोगों के मारे जाने की सूचना है सीएम योगी ने किया मुआवजे का ऐलान. मृतकों को 2-2 लाख तथा घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश.


Zika virus: क्या है जीका वायरस, आखिर क्यों मचा है हड़कंप, जानें युगांडा के जंगलों से क्या है इसका नाता

साल 2007 के बाद जीका वायरस से हो संक्रमण के बड़ा विस्फोट हुआ और ये अफ्रीका, अमेरिका, एशिया और प्रशांत क्षेत्र के में तेजी से बढ़ने लगा. अभी कुछ साल पहले ही भारत के दक्षिण राज्यों, केरल और कर्नाटक में जीका के मामले देखने को मिले थे.


Jaipur News: राहुल गांधी के हिंदू विरोधी बयान पर आक्रोश,बीजेपी युवा मोर्चा ने रैली निकाली और फूंका पुतला

Rajasthan News: भाजपा युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी के बयान के विरोध में आक्रोश जताया. मोर्चा कार्यकर्ता स्टे्च्यू सर्किल पर इकट्ठा हुए. इस दौरान राहुल गांधी का पुतला फूंका गया.


Parliment Session: Sanjay Raut ने राष्ट्रपति Draupadi Murmu और PM Modi पर कहा ऐसा | वनइंडिया हिंदी

सोमवार को लोकसभा (Loksabha) में हंगामा देखने को मिला जिसमें राहुल गांधी (Rahul gamdhi on hindu dharm) ने हिंदू धर्म को लेकर बीजेपी आरएसएस (BJP-RSS) पर बयान किया दिया इस पर हंगामा कट गया। तो वहीं जिस पर तमाम नेताओं की प्रतिक्रिया भी देखने को मिली। संजय राउत (Sanjay raut on hindu) का भी (Sanjay raut in hindutva)बयान सामने आया। उन्होंने राहुल गांधी के हिंदू वाले बयान को लेकर समझाया कि कैसे बीजेपी हिंदुत्व को लेकर काम कर रही हैं तो वहीं उसके बाद राज्यसभा (Rajya sabha) में भी उन्होंने जमकर बयान दिया। पहले उन्होंने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ( Draupadi Murmu) की ओर से पीएम मोदी (Sanjay raut on PM Modi) को दही- चीनी खिलाने का जिक्र किया उसके बाद उनके भाषण पर क्या कहा सुनिए। Rahul Gandhi In Parliament, Sanjay Raut, Sanjay Raut with rahul gandhi, sanjay raut Attack On PM Modi, Sanjay raut on draupadi murmu, sanjay raut on Hindu dharm, Sanjay raut on BJP-RSS, Rahul gandhi on hindu Dharm, Rahul gandhi on sanatan dharm, Rahul Gandhi Speech, Rahul Gandhi Neet Paper Leak, Rajya Sabha session, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू पर क्या बोले संजय राउत. राउत, शिवसेना, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी न्यूज #RahulGandhi #RajyaSabhaSession #SanjayRaut #PMModi #HinduDharm #Shivsena #SanatanDharm #HinduMuslim #BJP #RSS ~PR.85~ED.105~HT.334~


Motihari Murder: हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने मोतिहारी पहुंची पुलिस, कई राज से हटा पर्दा

Motihari News: बिहार के मोतिहारी के हाई प्रोफाइल मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के करीब मोतिहारी पुलिस पहुंच गई है. हालांकि अब तक एक के बाद एक यानी तीन गिरफ्तारी हो गई है लेकिन हत्या के कारणों का स्पष्ट नहीं हो सका है.


बिहार क्यों बन रहा 'बैंक डकैती कैपिटल'? HDFC, AXIS, SBI समेत तमाम Bank हैं सॉफ्ट टारगेट

Bank robbery in Bihar: कभी देश में किडनैपिंग के लिए चर्चा में रहने वाला बिहार पिछले कुछ समय से बैंक डकैती को लेकर सुर्खियों में है। बिहार में लगातार डकैत बैंकों को निशाना बना रहे हैं। बैंक डकैती की घटनाओं पूरा बिहार थर्रा रहा है। डकैती की इन घटनाओं के पीछे कई वजह मानी जा रही है, जिसमें अनट्रेंड गार्ड का ड्यूटी पर होना भी एक वजह है।


Hathras Live Update: शवों में सांसें टटोलते रहे परिजन, अब तक 116 लोगों की मौत, कल CM योगी जाएंगे हाथरस

Hathras Satsang Stampede: मंगलवार को अमंगल हो गया. हाथरस में एक सत्संग में मची भगदड़ में अब तक 116 लोगों की मौत हो चुकी है. मरने वालों की संख्या और बढ़ने का अंदेशा है. हादसे के कई कारण सामने आ रहे हैं. राहत एवं बचाव कार्य युद्ध स्तर पर जारी है.


SSC Selection Post Phase 12 Answer Key 2024 OUT: यहां से डाउनलोड करें एसएससी चयन पोस्ट चरण 12 रिपॉन्स शीट PDF, ऑब्जेक्शन डेट 5 जुलाई

img src="https://img.jagranjosh.com/images/2024/July/272024/SSC-Selection-Post-Phase-compressed.jpg" width="1200" height="675" /> SSC Selection Post Phase 12 Answer Key 2024: कर्मचारी चयन आयोग (SSC) आज 2 जुलाई को जून 2024 में आयोजित चयन पद (चरण 12) परीक्षा की उत्तर कुंजी जारी कर दी है। परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक SSC वेबसाइट ssc.gov.in पर उत्तर कुंजी डाउनलोड कर सकते हैं। उत्तर कुंजी अभ्यर्थियों के लिए अपने अंकों का अनुमान...


PM Modi Speech in Lok Sabha: राहुल गांधी को पीएम मोदी ने ऐसा क्या कहा कि ओम बिरला भी हंसने लगे ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद के लोक सभा सत्र को संबोधिक किया। उनके पूरे भाषण के दौरान विपक्षी दल के सांसद लगातार हंगामा करते दिखाई दिए। पीएम मोदी ने भी राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर चुटकी ली। इस पर लोक सभा स्पीकर ओम बिरला भी मुस्कुरा दिए। सुनिए पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण का ये अंश...


Parliament Session 2024: 'मुस्लिमों के घर पर बुलडोजर चले'- Asaduddin Owaisi | ABP News |

Parliament Session 2024: 'मुस्लिमों के घर पर बुलडोजर चले'- Asaduddin Owaisi | ABP News | ABP News: सद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में मंगलवार (2 जुलाई) को राष्ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा जारी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम करीब चार बजे लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देंगे. लोकसभा की कार्यवाही के दौरान एआईएमआईएम सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "क्या यही सामाजिक न्याय है कि केवल 4% मुसलमान जीतकर संसद में आते हैं. इस सदन में ओबीसी सांसदों की संख्या हाई कास्ट के सांसदों की संख्या के बराबर है और 14% मुसलमानों में से केवल 4% ही जीतते हैं. 4 जून के बाद, छह मुसलमानों की भीड़ ने हत्या कर दी. मध्य प्रदेश में 11 घरों पर बुलडोजर चलाया गया है. हिमाचल प्रदेश में एक मुसलमान की दुकान लूट ली गई...