DAUSA NEWS: लालसोट रोड पर देर रात हुआ भीषण सड़क हादसा, 17 लोग घायल

Dausa News: राजस्थान के दौसा जिले में देर रात्रि को लालसोट रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ. बारात से वापस लौट रही पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके कारण पिकअप में सवार 17 लोग घायल हो गए.   

Rajasthan News: दौसा के कोतवाली थाना क्षेत्र में लालसोट रोड पर जोशी की कोठी के समीप देर रात्रि को अनियंत्रित होकर एक पिकअप पलट गई. इसके चलते पिकअप में सवार 17 लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को दौसा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद पांच लोगों को जयपुर रेफर किया गया.

बारात से वापस लौट रही थी पिकअप 

हादसे में घायल लाल चंदन ने बताया सिंहपुरा गांव से बारात दौसा आई थी, जहां से वापस वह अपने गांव लौट रहे थे. इस दौरान अचानक पिकअप के सामने एक बाइक आ गई, जिसको बचाने के चलते पिकअप अनियंत्रित होकर पलटी खा गई और पिकअप में सवार सभी लोग हादसे का शिकार हो गए. घायलों में महिलाएं भी शामिल हैं. 

ये भी पढ़ें-  प्रतापगढ़ में परिवहन विभाग ने 376 वाहनों को किया अधिग्रहण, निर्वाचन विभाग के निर्देश

पढ़ें दौसा की एक और खबर 

Rajasthan News: हनुमान जन्मोत्सव पर मंगलवार को दौसा के घाटा मेहंदीपुर बालाजी में पीठाधीश्वर महंत डॉक्टर नरेश पुरी महाराज के सानिध्य में भव्य आयोजन हुए, जहां कार्यक्रम की शुरुआत महाराज नरेश पुरी द्वारा मंगला आरती के साथ की बालाजी महाराज के छप्पन भोग की झांकी सजाई गई, तो वहीं महा भोग का प्रसाद चढ़ाया गया. मंगला आरती में आवाहन पीठाधीश्वर आचार्य महामंडलेश्वर पूज्य स्वामी श्री अरुण गिरि जी महाराज, ऋषिकेश दी आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक श्री श्री 1008 श्री रविशंकर जी भी शामिल हुए.

रिपोर्टर- लक्ष्मी शर्मा

ये भी पढ़ें-  डूंगरपुर में देर रात सीएम ने युवाओं से किया संवाद, साझा किए अपने जीवन के अनुभव

2024-04-24T07:35:23Z dg43tfdfdgfd