BILASPUR NEWS: मां के बगल में सो रही 24 दिन की बच्ची रहस्यमयी तरीके से गायब, परिजनों ने कहा- भूत ले गया, दो दिन बाद ऐसे मिली

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां 24 दिन की एक दुधमुंही बच्ची रहस्यमयी तरीके से लापता होगी। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची अपनी मां के साथ सो रही थी और उसके बाद रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी। परिजनों का कहना है कि यह भूत-प्रेत का असर है। हमारी मासूम बच्ची को दो दिन पहले मां के पास से भूत उठाकर ले गया। परिजनों की बातों पर किसी को यकीन नहीं हो रहा है। लोग इसे अंधविश्वास बता रहे हैं वहीं परिजनों का दावा है कि यह एक भौतिक बाधा है और भूत-प्रेत ने ऐसा किया है। परिजनों ने बच्ची के लापता होने की जानकारी पुलिस में भी दी थी।

मामला बिलासपुर जिले के मस्तूरी थाना क्षेत्र के किरारी गांव का है। परिजनों ने बताया कि दो दिन पहले बच्ची अपनी मां के साथ सोई थी। रात में करीब 2 बजे जब मां उठी तो बच्ची बिस्तर में नहीं थी। बच्ची को बिस्तर में नहीं देखकर मां ने परिवार के दूसरे सदस्यों को जगाया। जो दूसरे कमरे में सोए हुए थे। बच्ची के लापता होने की जानकारी लगते ही परिवार में हड़कंप मच गया। लोगों ने बच्ची के बारे में पूछताछ की लेकिन उसकी कोई जानकारी नहीं मिली।

24 दिन पहले हुआ था जन्म

मस्तूरी थाना क्षेत्र के किरारी गांव में रहने वाले करण गोयल और हसीन गोयल के घर 24 दिन पहले एक बच्ची का जन्म हुआ था। बच्ची के जन्म से पूरे परिवार में खुशी का माहौल था। बच्ची दो दिन पहले अपनी मां के साथ अलग कमरे में सो रही थी इसी दौरान वह रहस्यमयी तरीके से गायब हो गई। बच्ची के अचानक गायब होने से परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों को भी बच्चियों के गायब होने की जानकारी दी।

तलाश करने पर नहीं मिली बच्ची

बच्ची की मां के अनुसार, जब वह रात में दो बजे उठी तो बिस्तर में नहीं थी। इसके बाद बच्ची की खोज की गई लेकिन कही भी उसका पता नहीं चला। अब दो दिन बाद बच्ची की लाश घर के पास बने कुएं में मिली है। बच्ची के गायब होने की जानकारी परिजनों ने पुलिस को भी दी। फिलहाल हर एंगल से पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-07-02T13:28:05Z dg43tfdfdgfd