BHOPAL NEWS: आंगन में बैठे श्वान को युवक ने राड से पीटा, प्रकरण दर्ज

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। घर के आंगन में आकर बैठने वाले एक बेसहारा श्वान के साथ घर मालिक ने लोहे की राड से बेरहमी से मारपीट कर दी। घटना का सीसीटीवी फुटेज इंटरनेट मीडिया के माध्यम से एक पशु प्रेमी को मिल गया। फुटेज की पुष्टि करने के बाद पशु प्रेमी द्वारा इसकी शिकायत पिपलानी थाने में की गई। पुलिस ने घर मालिक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज कर लिया है।

पिपलानी थाना पुलिस के मुताबिक रिद्धि -सिद्धि कालोनी में रहने वाले युवक ने घर के आंगन में आकर बैठने वाले श्वान के साथ राड से मारपीट की थी। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर बहुप्रसारित कर दिया। यह वीडियो श्वान समेत अन्य पशुओं के लिए काम करने वाली संस्था से जुड़ी स्वाति को मिला। वीडियो में एक युवक श्वान को बेरहमी से राड से पीटता दिखाई दे रहा था।

इस वीडियो के आधार पर पशु प्रेमी स्वाति ने घटना स्थल का पता लगाते हुए पीड़ित श्वान को भी तलाश लिया। इसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई। स्वाति ने आरोप लगाया कि मारपीट की वजह से श्वान की कमर और पैरों में गंभीर चोट लगी है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने फुटेज से मिले हुलिए के आधार पर राजेश यादव के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

2024-06-16T03:43:09Z dg43tfdfdgfd