BHIND MURDER NEWS: बुजुर्ग की हत्यारों को ट्यूबवैल से गिरफ्तार किया

नईदुनिया प्रतिनिधि, भिंड: देहात थाना पुलिस ने परसोना गांव में गुरुवार-शुक्रवार रात घर के बाहर सो रहे बुजुर्ग की हत्या करने वाले आरोपितों को महज 24 घंटे में शनिवार अलसुबह परसोना गांव के बाहर ट्यूबवैल से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी और लाठी को भी जब्त कर लिया है।

शनिवार को कोतवाली स्थित सिटी कोतवाली में आयोजित पत्रकारवार्ता में यह बात सीएसपी अ़रुण उइके ने कही। इस दौरान देहात थाना टीआइ मुकेश शाक्य, एसआइ नागेश शर्मा मौजूद रहे। बता दें, कि 60 वर्षीय अतरसिंह यादव पुत्र रामचरण सिंह यादव निवासी परसोना थाना देहात पोता शैलेष यादव पुत्र दिलीप यादव तीन जून को पड़ोस में रहने वाली नाबालिग बेटी को भगाकर ले गया था। घर पर अतरसिंह अकेले ही रह रहे थे।

गुरुवार रात खाना खाकर अतरसिंह घर के बाहर चारपाई पर सो रहे थे। रात करीब 12 से एक बजे के बीच पड़ोसी हथियार और कुल्हाड़ी और लाठी लेकर आए और सोते हुए अतरसिंह पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग की मौत हो गई थी। पुलिस ने मृतक के बेटे प्रहलाद यादव की रिपोर्ट चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया था।

अलसुबह ट्यूबवैल से आरोपितों को पकड़ा

घटना की गंभीरता देखते हुए एसपी डा. असित यादव ने एएसपी संजीव पाठक और सीएसपी अरुण उइके के नेतृत्व में टीम गठित की। शनिवार अलसुबह देहात थाना टीआइ मुकेश शाक्य को सूचना मिली कि हत्या के आरोपित परसोना गांव के बाहर बने अपने ट्यूबवैल पर छुपे हुए हैं। टीआइ शाक्य ने टीम के साथ दबिश देकर आरोपित 40 वर्षीय राजेश सिंह पुत्र राजकुमार सिंह भदौरिया निवासी परसोना, 37 वर्षीय कोमलसिंह पुत्र राजकुमार सिंह भदौरिया निवासी समीर नगर, 23 वर्षीय शौर्य सिंह पुत्र दयालसिंह भदौरिया निवासी परसोना और 38 वर्षीय सोनू सिंह पुत्र नरेश सिंह भदौरिया निवासी परसोना थाना देहात को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपितों से लाठी और कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है।

बुजुर्ग की हत्या के मामले में चार आरोपितों को परसोना गांव में ट्यूबवैल से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों से हत्या में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर लिए हैं।

मुकेश शाक्य, टीआइ देहात थाना भिंड

2024-06-16T05:58:30Z dg43tfdfdgfd