BARWANI NEWS: बड़वानी में 6500 रुपए छोड़कर एटीएम से लाखों रूपये चुरा ले गए बदमाश, गैस कटकर से काटा मशीन

नईदुनिया प्रतिनिधि, अंजड़/बड़वानी : जिल के ग्राम बोरलाय में बड़वानी-अंजड़ मुख्य मार्ग पर स्थित एसबीआई के एटीएम एवं ग्राम तलवाडाडेब स्थित एटीएम पर दो जगहों पर अज्ञात बदमाशों ने धावा बोला। बदमाशों ने गैस कटर से दोनों एटीएम काटकर लाखों रूपये की नगदी पर हाथ साफ कर लिया। इस घटना से ग्राम बोरलाय एवं तलवाडाडेब में सनसनी फैल गई।दहशतजदा ग्रामीणों में पूरा दिन चर्चाएं जारी रही। वहीं पुलिस ने मौके पर जांच पड़ताल कर सीसीटीवी फुटेज खंगाले। बदमाशों की तलाश जारी है।

हड़बड़ाहट में बदमाश कुछ रूपये छोड़कर भागे

जानकारी के अनुसार ग्राम बोरलाय में बैंक एटीएम की घटना रविवार अल सुबह करीब 3 बजकर 49 मिनिट पर मकान मालिक के यहां लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हुई। जिसमें सफेद रंग की कार में सवार होकर आए लगभग तीन से चार अज्ञात बदमाशों ने महज चार से पांच मिनिट में चोरी की घटना को अंजाम दिया। एटीएम को गैस कटर से काटकर नोट लेकर रफू चक्कर हो गए, जबकि हड़बड़ी में चोर लगभग 6500 रुपये एटीएम में ही छोड़कर भाग खड़े हुए।

घटना की जानकारी देते हुए बोरलाय के मकान मालिक हरिराम राठौर ने बताया कि बड़वानी-अंजड़ मुख्य मार्ग पर स्थित मेरे मकान में एसबीआई बैंक शाखा एवं पास ही एटीएम का संचालन किया जाता है। उन्होंने बताया कि वह सुबह करीब 5 बजे उठकर बाड़े में जाकर पशुओं को चारा पानी डाला व दूध निकलवा रहे थे लेकिन उन्हें चोरी का आभास नहीं हुआ। सुबह जब एक व्यक्ति एटीएम से पैसे निकालने आया तो एटीएम में तोड़-फोड़ देखकर उसने सूचना दी।

इस पर वहां जाकर देखा तो एटीएम टूटा था तथा कुछ नगदी नोट गीले होकर एटीएम में बिखरे पड़े थे। इसकी सूचना तत्काल शाखा के कैशियर को दी। उन्होंने मकान मालिक हरिराम राठौर को नोट उठाने का बोला। हरिराम राठौर ने बताया कि पानी मे भीगे हुए नोट गिनने पर 6500 रुपये निकले। इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने एटीएम स्थल पहुचकर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही अंजड़ पुलिस ने घटना स्थल पर पहुचकर छानबीन शुरू करते हुए सीसीटीवी फुटेज देखकर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारियों ने डाग स्क्वाड के साथ की सर्चिंग

घटना के बाद पुलिस अधिकारियों ने एफएसएल टीम और डाग स्क्वाड के साथ एटीएम के आसपास सर्चिंग की। इसी तरह से मिली जानकारी अनुसार अंजड़ थाना क्षेत्र के ग्राम तलवाड़ाडेब में भी बदमाश एटीएम काटकर नगदी पर हाथ साफ कर गए। दोनों एटीएम से कितना नगदी गया इसकी अधिकृत जानकारी नहीं मिली है परंतु मामला लाखों रुपयों का बताया जा रहा है।

बोरलाय स्थित एटीएम का संचालन सिंग इंटलिजेंसी सेक्युरिटी प्रालि नामक एजेंसी से संलग्न है। जिसका हेड आफिस इंदौर में बताया जा रहा है। वहां से संबंधित अधिकारी व कर्मचारियों के आने के बाद ही जानकारी मिलेगी की कितनी करंसी चोरी गई है।

बदमाशों की तलाश जारी

अंजड़ टीआई गिरवर सिंह जलोदिया के अनुसार घटना रविवार की रात्रि लगभग 3 से 4 बजे के बीच की है। बोरलाय एवं तलवाड़ाडेब स्थित दोनों एटीएम अज्ञात बदमाशों द्वारा गैस कटर से काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। कितनी नगदी चोरी गई इसका खुलासा एटीएम संचालकों के आने के बाद पता चलेगा।

2024-06-23T12:40:20Z dg43tfdfdgfd