AMBIKAPUR CRIME NEWS : युवती से दुष्कर्म एवं लूट का आरोपित पकड़ाया

नईदुनिया न्यूज, बिश्रामपुर: एक पखवाड़े पूर्व कल्याणपुर के कोटबहरा जंगल में एक युवती के साथ दुष्कर्म एवं लूट की वारदात को अंजाम देने के मामले में पुलिस ने आरोपित तेजेश्वर पैकरा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपित ने शादी से इनकार करने पर युवती से दुष्कर्म कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था।

घटना 12 जून की है।

बताया गया कि लटोरी चौकी इलाके की एक 20 वर्षीय युवती की चार साल पूर्व नर्बदापुर चिखलाडीह थाना गांधीनगर अंबिकापर निवासी तेजेश्वर पैकरा पिता बहाल राम पैकरा से शादी की बातचीत चली थी। युवती के उसे वक्त नाबालिग होने के कारण शादी की बात नहीं बनी थी। 12 जून को युवती अपने नाना के साथ मोटरसाइकिल में समोसा खाने साप्ताहिक बाजार कल्याणपुर गई थी। वहां से वह अपनी सहेली से मिलने उसके घर कोटबहरा जा रही थी। उसी दौरान कोट बहरा जंगल के पास बाइक से पहुंचे तेजेश्वर ने युवती द्वारा शादी से इनकार कर दिए जाने पर नाराजगी व्यक्त करते हुए उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन उसे जंगल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद वह युवती का मोबाइल और युवती के पास रखे तीन हजार रुपये लेकर भाग गया।

पीड़ित युवती की रिपोर्ट पर रविवार की देर शाम लटोरी पुलिस ने आरोपित तेजेश्वर पैकरा के विरुद्ध धारा 506, 323, 376, 392, 341 के तहत अपराध दर्ज कर लिया था। अपराध दर्ज करने के बाद चौकी प्रभारी विराट विशी ने पुलिस टीम के साथ तत्काल दबिश देकर आरोपित तेजेश्वर पिता बहाल राम पैकरा 25 वर्ष को गिरफ्तार कर उसे सूरजपुर न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे सोमवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया। पुलिस ने आरोपित के कब्जे से लुटा गया युवती का मोबाइल व घटना में प्रयुक्त हीरो स्प्लेंडर मोटरसाइकिल को भी बरामद कर लिया है।

2024-07-02T18:16:32Z dg43tfdfdgfd