सुनीता केजरीवाल रामलीला मैदान रैली की रैली में शामिल होंगी ,CM केजरीवाल का पढ़ेंगी संदेश

Delhi News: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की गिरफ्तारी के खिलाफ इंडिया गठबंधन (INDIA Alliance) 31 मार्च को राजधानी के रामलीला मैदान (Ramleela Maidan) में रैली आयोजित करने जा रही है जिसको लेकर आम आदमी पार्टी के नेता और विधायक वीडियो संदेश जारी कर आम लोगों से वहां पहुंचने की अपील कर रहे हैं. इस बीच AAP सूत्रों यह जानकारी मिली है कि सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) भी इस रैली में शामिल होंगी. और इस दौरान अरविंद केजरीवाल का मेसेज भी लोगों के सामने रखेंगी.

सूत्रों के मुताबिक अरविंद केजरीवाल की गिरफ़्तारी के खिलाफ रामलीला मैदान में होनी वाली इंडिया गठबंधन की रैली के लिए चुनाव आयोग और पुलिस से परमिशन मिल गई है. रैली का स्लोगन 'तानाशाही हटाओ, लोकतंत्र बचाओ' रखा गया है. 

बता दें कि सुनीता केजरीवाल अपने पति से नियमित तौर पर ईडी की हिरासत में मुलाकात कर रही हैं और साथ ही उनका संदेश जनता तक भी वीडियो के जरिए पहुंचा रही हैं. केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से उन्होंने अब तक तीन वीडियो जारी किए हैं जिनमें सुनीता ने जनता से सीएम केजरीवाल के लिए प्रार्थना करने की अपील की है.

रैली में ये नेता शामिल होंगे

इस रैली में इंडिया गठबंधन के घटक दलों के नेता शामिल होंगे. इसमें कांग्रेस की ओर से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, एनसीपी शरद चंद्र पवार के शरद पवार, शिवसेना-यूबीटी के उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे, संजय राउत, सपा के अखिलेश यादव, आरजेडी के तेजस्वी यादव, टीएमसी के डेरेक ओ-ब्रायन, तिरुचि शिवा, नेशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, जेएमएम से चंपई सोरेन, कल्पना सोरेन, लेफ्ट से सीताराम येचुरी, डी राजा, दीपांकर भट्टाचार्य शामिल होंगे जबकि पीडीपी की महबूबा मुफ्ती समेत कई स्थानीय दलों के नेताओं के कन्फर्मेशन का इंतजार किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-  CM केजरीवाल को पद से हटाने के लिए HC में नई याचिका, पहले एक हो चुकी है खारिज

2024-03-29T15:18:21Z dg43tfdfdgfd