दो लाख 30 हजार रुपए सोने के आभूषण की हुई चोरी

नईदुनिया न्यूज, तखतपुर : सदर बाजार स्थित नीलम ज्वेलर्स में चोर ने दो लाख 30 हजार रुपए सोने के आभूषण को पार कर दिया। पुलिस जुर्म दर्ज कर आरोपित की तलाश में जुट गई है।

ज्वेलर्स प्रार्थी जमुना प्रसाद कश्यप ने पुलिस को बताया कि उनके पास सोना खरीदने के बहाने आए दो लोग आए इसमें से एक आरोपित बाइक में ही बैठा रहा और दूसरा ज्वेलरी खरीदने की बात करने लगा जैसे ही उसकी ध्यान हटी वैसे ही आभूषण को जेब में रखकर दोनों ही बाइक से फरार हो गए। प्रार्थी की रिपोर्ट पर पुलिस ने दोनों अज्ञात आरोपित के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता की धारा 303 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर जांच विवेचना में लिया है। उन्होंने बताया कुल दो लाख 30 हजार रुपए सोने की आभूषण चोरी चली गई है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। थाना प्रभारी देवेश राठौर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है। चोर घटना को अंजाम देने के बाद बरेला की ओर भागे हैं। जल्द ही आरोपितों को पकड़ लिया जाएगा। घटना की जानकारी मिलते ही एडिशनल एसपी एवं एसडीओपी तखतपुर पुलिस अमला सहित पहुंचे एवं घटना की जानकारी ली।

तीन क्विंटल छड़ चोरी के दो आरोपित पकड़े गए

नईदुनिया न्यूज, मुंगेली : सिटी कोतवाली पुलिस ने एफसीआई गोदाम के पास से तीन क्विंटल लोहे की छड़ चोरी के दो आरोपित को पकड़ा। उनके पास से छड़ बरामद कर लिया गया।

प्रार्थी गौरीशंकर वर्मा पिता स्व़ बंशीलाल वर्मा (44) थाना मुंगेली ने लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराया कि एफसीआई गोदाम के पास निर्माणधीन मकान के पास रखे तीन बंडल लोहे की छड़ तीन क्विंटल करीबन जिसकी कीमत 18 हजार रुपये को एक जुलाई को अज्ञात चोर ने पार कर दिया। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना सिटी कोतवाली पुलिस ने धारा 303 (2) भारतीय न्याय सहिता के अन्तर्गत कायम कर विवेचना में लिया गया। मामले में पुलिस पतासाजी कर रही थी। इस दौरान मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर आरोपित मनोज साहू पिता विद्यांचल (22), रिकेश मेहर पिता राजू मेहर (23) निवासी रावणभाठा मुंगेली थाना सिटी कोतवाली मुंगेली को पकड़कर पूछताछ की गई इस पर उसने चोरी करने स्वीकार कर लिया। उसने सहयोगी आरोपी किशन एवं सोनू चौहान के साथ चोरी करने की बात कही। उसके पास से दो क्विंटल छड़ जब्त किया। पुलिस ने दोनों आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड में पेश किया।

2024-07-05T19:28:30Z dg43tfdfdgfd