PM AYODHYA VISIT: पीएम मोदी आज करेंगे रामलला के दर्शन, बाद में करेंगे 2 किमी का रोड शो

PM Modi Ayodhya Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार (5 मई) को अयोध्या दौरे पर आएंगे यहां वे सबसे पहले रामलला के दर्शन करेंगे. इसके बाद अयोध्या में 2 किलोमीटर का रोड शो होगा, जिसके लिए  तैयारियां की जा रही हैं. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी करीब दो घंटे राम की नगरी में बिताएंगे. रामलला के दर्शन-पूजन के बाद रोड शो शुरू करेंगे. पीएम के अयोध्या दौरे को लेकर एयरपोर्ट के बाहर निकलने वाले रास्तों पर बैरिकेडिंग की गई है.

पीएम मोदी रामजन्मभूमि पथ से निकलकर रामपथ से लता चौक तक रोड शो करेंगे. सुरक्षा के मद्देनजर दाहिनी लेन पर जन्मभूमि पथ से लता चौक तक डिवाइडर के पास लोहे की रेलिंग लगाई जा रही हैं. लोगों के लिए पूरे रास्ते में ब्लॉक के साथ- साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए स्टेज भी बनाए गए हैं.

अब की बार 400 पार

प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर जब अयोध्या पहुंचे भक्त यशवंत सिंह से पूछा गया तो उन्होंने कहा 'पीएम मोदी ने इस देश को क्या दिया है, वह हमारे साथ सदियों तक रहेगा जैसे की विरासत. हम प्रार्थना करते हैं कि पीएम मोदी फिर से पीएम बनें और जो कुछ वह कहते हैं 'अब की बार 400 पार' वह पूरा करें.'

पिछले चार महीनों में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अयोध्या में ये दूसरा रोड शो होगा. अयोध्या नगरी में करीब 2 घंटे समय बिताएंगे इसके अलावा पीएम मोदी रविवार को करीब 2.45 बजे पर इटावा पहुंचेंगे और 4.45 बजे धारूहेड़ा जाएंगे वहां भी वे चुनावी रैलियां करेंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे. इन सब के बाद पीएम मोदी करीब 7 बजे अयोध्या के राम मंदिर में दर्शन करेंगे और फिर फैजाबाद संसदीय क्षेत्र से बीजेपी उम्मीदवार लल्लू सिंह के समर्थन में रोड शो करेंगे.

2024-05-05T02:52:29Z dg43tfdfdgfd