PATNA TO SECUNDERABAD TRAIN: पटना से सिकंदराबाद जाने वाली स्पेशल ट्रेन में लगेंगे अतिरिक्त AC कोच

जागरण संवाददाता, पटना। पूर्व मध्य रेलवे की ओर से पटना से सिकंदराबाद जाने वाली स्पेशल ट्रेन में एसी तृतीय श्रेणी के अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया गया है। इसी तरह अन्य होली स्पेशल ट्रेनों में भी अतिरिक्त कोच लगाये जा रहे हैं, ताकि यात्रियों को मंजिल तक पहुंचाया जा सके।

एक अप्रैल को पटना से सिकंदराबाद के लिए जाने वाली एक्सप्रेस गाड़ी में अतिरिक्त कोच लगाने का निर्णय लिया गया है। होली स्पेशल ट्रेनों के फेरों में होगी वृद्धि होली स्पेशल ट्रेनों के फेरों में वृद्धि करने का निर्णय लिया गया है।

खासकर पटना से नई दिल्ली एवं आनंद विहार जाने वाली ट्रेनों के फेरों में वृद्धि की जाएगी। पटना-आनंद विहार सुपर फास्ट स्पेशल गाड़ी अब 4 एवं 7 अप्रैल को पटना जंक्शन से 22.20 बजे चलेगी, जो अगले दिन 15 बजे आनंद विहार पहुंचेगी।

एक गाड़ी पटना से आनंद विहार के लिए छह अप्रैल को भी खोली जाएगी। इसके अलावा 3 एवं 10 अप्रैल को भी पटना से आनंद विहार के लिए ट्रेन रवाना होगी।

महाप्रबंधक ने राजेन्द्र नगर स्टेशन पर जाना यात्रियों का हाल

पूर्व मध्य रेल के महाप्रबंधक तरुण प्रकाश ने शुक्रवार को राजधानी के राजेन्द्र नगर स्टेशन का निरीक्षण किया और यात्रियों से हालचाल जाना। उन्होंने राजधानी एवं संपूर्ण क्रांति ट्रेन में दी जा रही यात्री सुविधाओं का भी जायजा लिया।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यात्रियों की भीड़ को देखते हुए रेलवे की ओर से होली के उपरांत स्पेशल ट्रेनों का परिचालन किया जा रहा है। जरूरत पड़ने पर आगे भी ट्रेनों की संख्या बढ़ाई जा सकती है। इसके पूर्व गुरुवार को महाप्रबंधक तरुण प्रकाश ने पटना जंक्शन का निरीक्षण किया था।

ये भी पढ़ें- SSC JE Bharti 2024: जेई के 966 पदों पर निकली भर्ती, ssc.gov.in पर करें आवेदन; ये है लास्ट डेट

ये भी पढ़ें- National Medical Commission: मेडिकल कॉलेजों की AI से निगरानी, गलत डाटा अपलोड होने पर 1 करोड़ तक जुर्माना

2024-03-29T15:13:48Z dg43tfdfdgfd