NVS RECRUITMENT 2024: एनवीएस नॉन टीचिंग पदों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि एक्सटेंड, अब 14 मई तक कर सकते हैं अप्लाई

जॉब डेस्क, नई दिल्ली। एनवीएस भोपाल की ओर से टीजीटी एवं पीजीटी के 500 रिक्त पदों को भरने के लिए भर्ती चल रही है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक इस भर्ती के लिए आवेदन नहीं किया है उनके लिए एनटीए की ओर से एक और मौका प्रदान किया गया है। इस भर्ती के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) की ओर से आवेदन की अंतिम तिथि को एक बार फिर से बढ़ाकर 14 मई 2024 कर दिया गया है।

इस भर्ती के लिए पात्रता रखने वाले अभ्यर्थी अब बिना देरी करते हुई ऑफिशियल वेबसाइट ऑफिशियल वेबसाइट nvs.ntaonline.in पर जाकर या इस पेज पर उपलब्ध करवाए गए डायरेक्ट लिंक से फॉर्म भर सकते हैं।

कैसे करें आवेदन

  • इस भर्ती में आवेदन के लिए सबसे पहले enveees की ऑफिशियल वेबसाइट navodaya.gov.in पर जाएं।
  • वेबसाइट के होम पेज पर पॉप अप में भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
  • अब आपको अगले पेज पर स्टेप 1 में रजिस्ट्रेशन लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण करना है।
  • अब स्टेप 2 में उम्मीदवारों को अन्य डिटेल भरकर आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी है।
  • इसके बाद स्टेप 3 में उम्मीदवारों को निर्धारित शुल्क जमा करना है और पूर्ण रूप से भरे हुए फॉर्म का एक प्रिंटआउट निकालकर सुरक्षित रख लेना है।

NVS Recruitment 2024 Application Form- डायरेक्ट लिंक

आवेदन शुल्क

फीमेल स्टाफ नर्स के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को 1500 रुपये शुल्क के रूप में जमा करना होगा। अन्य सभी पोस्ट के लिए उम्मीदवारों को 1000 रुपये का भुगतान करना होगा। इन पदों पर एससी, एसटी और पीएच वर्ग से आने वाले अभ्यर्थियों को 500 रुपये जमा करना होगा। आवेदन शुल्क ऑनलाइन माध्यम से जमा किया जा सकेगा।

भर्ती विवरण

इस भर्ती के माध्यम से महिला स्टाफ नर्स, इलेक्ट्रीशियन सह प्लंबर, मेस हेल्पर, एमटीएस आदि के 1377 रिक्त पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। पदानुसार भर्ती विवरण के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल नोटिफिकेशन का अवलोकन कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UPSSSC JE Recruitment 2024: उत्तर प्रदेश में जूनियर इंजीनियर सिविल भर्ती के लिए आवेदन आज से होंगे शुरू, 6 जून तक कर सकेंगे अप्लाई

2024-05-07T14:21:17Z dg43tfdfdgfd