LOK SABHA ELECTION 2024: मंत्री विजयवर्गीय ने बोली बड़ी बात, कहा - जिस भी बूथ से चुनाव में कांग्रेस के जीरो वोट, वहां पर 25 लाख रुपये का कराऊंगा काम

नईदुनिया प्रतिनिधि, महू। महू शहर के उत्तम वाटिका में बुधवार को अंतर सिंह दरबार के भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार दरबार ने कार्यक्रम आयोजित किया। यह कार्यक्रम कार्यकर्ता सम्मेलन में रूप में आयोजित हुआ। जिसमें नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय, राज्यसभा सदस्य कविता पाटीदार, पूर्व मंत्री राजवर्धन सिंह दत्तीगांव, अक्षय कांतिबम सहित अन्य नेता शामिल हुए। कार्यक्रम में महू के जनपद सदस्य प्रतिनिधि, सहकारिता सोसायटी अध्यक्ष सहित अन्य नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई गई।

कार्यक्रम में कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस आज भी जातिगत जनगणना कराकर फूट डालाे राज करो की नीति अपना रही है। जातिगत जनगणना से भेदभाव होगा। साथ ही कहा कि 2014 के पहले की भारतीय सेना कुछ और थी और 2014 के बाद की कुछ और है।

2014 के बाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीमा पर खड़े सैनिकों व भारतीय सेना को पूरे अधिकार दिए हैं। उनसे कहा कि सीमा पर यदि दुश्मन एक गोली चलाए तो तुम गोले दागो। साथ ही कहा जिस भी बूथ से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के जीरो वोट रहे। उस बूथ पर मैं 25 लाख रुपये का काम कराउंगा। साथ ही दरबार के लिए कहा कि जब मैंने महू से चुनाव लड़ा था तब मेरे सामने प्रतिद्वंदी अंतर सिंह दरबार थे। यदि मेरी जगह कोई और होता तो दरबार को कोई हरा नहीं सकता था।

पांच में से केवल एक मंडल अध्यक्ष रहे

कार्यक्रम में बड़ी संख्या में अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे। हालांकि उषा ठाकुर सुबह 7 बजे से ही जावरा व मंदसौर दौरे पर रहने के कारण कार्यक्रम से दूर रहीं। वहीं महू विधानसभा में भाजपा के पांच मंडलों में से केवल एक मंडल अध्यक्ष व प्रभारी मौजूद रहे। वहीं जनपद अध्यक्ष व अन्य नेता भी कार्यक्रम में नदारद रहे। जिससे एक बार फिर उषा ठाकुर व कैलाश विजयवर्गीय गुटों में गुटबाजी नजर आई। इस दौरान भाजयुमो जिलाध्यक्ष मनोज ठाकुर, रवि यादव सहित अन्य मौजूद रहे।

2024-05-02T03:39:15Z dg43tfdfdgfd