JANJGIR-CHAMPA NEWS : शबरी पुल मोड़ के पास सड़क पर गिरा पीपल का पेड़, बाइक क्षतिग्रस्त, जनहानि नहीं

नईदुनिया न्यूज, शिवरीनारायण : नगर के शबरी पुल मोड़ के पास आइसीआइसीआई बैंक के सामने पीपल का विशाल पेड़ सड़क पर गिर गया। पेड़ की चपेट में आकर एक बाइक क्षतिग्रस्त हो गई। किस्मत अच्छी थी कि कोई जनहानि नहीं हुई। 2 जुलाई मंगलवार को नगर में सुबह से ही रिमझिम बारिश शुरू हो गई थी।

देर शाम तक बारिश का ये सिलसिला जारी रहा। शबरी पुल मोड़ के पास आइसीआइसीआई बैंक के सामने पीपल का एक बहुत पुराना विशाल पेड़ था। पेड़ पूरी तरह सूख गया था और उसकी जड़े सड़ने लगी थी। लंबे समय से पेड़ उसी स्थिति में पड़ा था। आसपास के लोगों ने पीडब्ल्यूडी विभाग इस बात की जानकारी भी दी थी। लेकिन पीडब्ल्यूडी विभाग के जिम्मेदार अधिकारियों ने पेड़ हटवाने ध्यान नहीं दिया।

आखिरकार मंगलवार शाम 5 बजे बारिश के बीच पेड़ जड़ से उखड़कर सड़क पर गिर गया। पेड़ की चपेट में आकर बोरदा निवासी देवनारायण यादव की हीरो होंडा बाइक सीजी 10 बीबी 5967 पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। किस्मत अच्छी थी कि कोई जनहानि नहीं हुई। केरा रोड नगर का सबसे व्यस्तम मार्ग है। रोजाना हजारों की संख्या में छोटी बड़ी गाड़ियां इस सड़क पर चलती हैं। पेड़ के गिरने से शिवरीनारायण केरा मेन रोड में आवागमन बाधित हो गया। जिससे गाड़ियां बाइपास रोड से होकर चलने लगी।

2024-07-02T18:46:54Z dg43tfdfdgfd