INDORE CRIME NEWS: शराब तस्करी में ठेकेदार का कर्मचारी-टांसपोर्टर और मुनीम को पकड़ा

Indore Crime News: नईदुनिया प्रतिनिधि, इंदौर। तस्करी मामले में पुलिस ने शराब ठेकेदार के कर्मचारी, ट्रांसपोर्टर और मुनीम को हिरासत में ले लिया है। इन आरोपितों के जरिए ठेकेदार तक पहुंचने का रास्ता भी खुल गया है। पुलिस ने एक डीवीआर भी जब्त किया है। उस दुकान को चिह्नित कर लिया जहां से ट्रक में शराब भरवाई गई थी।

एरोड्रम थाना पुलिस ने पिछले दिनों सुपर कारिडोर से ट्रक (एमएच 18-बीए 0089) को पकड़ा था। इसमें मीठी सुपारी और गुटखा के बोरों के बीच 300 पेटी अवैध शराब मिली थी। चालक जितेंद्र ने बताया था कि ट्रक देवास नाका स्थित सरकार ट्रांसपोर्ट का है।

पुलिस ने मोबाइल की जांच के आधार पर गुजरात के मोहम्मद सरताज को पकड़ा तो पता चला मास्टर माइंड ट्रांसपोर्टर मनोज है। उसने ही शराब भिजवाने के लिए धुले से ट्रक मंगवाया था। मुनीम आकाश वर्मा भी साजिश में शामिल था। पुलिस दोनों की तलाश में देवासनाका पहुंची लेकिन आरोपित फोन बंद कर फरार हो गए।

डीसीपी जोन-1 विनोद कुमार मीना की टीम ने सोमवार रात दोनों को अजमेर के समीप से पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस ने अजय नामक युवक को पकड़ा, जो खुद को शराब ठेकेदार का कर्मचारी बता रहा है। अजय ने ही कनाड़िया से 300 पेटी शराब भरी थी। उसने यह भी बताया कि वह 15 से ज्यादा ट्रक की सप्लाई कर चुका है। पुलिस गुजरात के जीतू नामक तस्कर को ढूंढ रही है। आरोपितों के जरिए ठेकेदार तक पहुंचा जा रहा है।

2024-04-23T08:49:47Z dg43tfdfdgfd