Trending:


Sandeep Chaudhary: किसमें इतना दम है...121 लोगों का हत्यारा सिस्टम है?| Hathras Stampede

Hathras Satsang Stampede: उत्तर प्रदेश सरकार की एजेंसियों ने हाथरस में हुई भगदड़ की घटना के मुख्य आरोपी देवप्रकाश मधुकर को पकड़ने के लिए राज्य के साथ-साथ पड़ोसी राजस्थान तथा हरियाणा में तलाश शुरू कर दी है. आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तमाम एजेंसियां ​​पूछताछ के लिए प्रवचनकर्ता सूरजपाल उर्फ ​​नारायण साकार हरि उर्फ ‘​​भोले बाबा’ की भी तलाश कर रही हैं. हाथरस जिले के फुलरई गांव में दो जुलाई को ‘भोले बाबा’ के सत्संग के बाद मची भगदड़ में कुल 121 लोगों की मौत हो गई थी, जिसमें अधिकतर महिलाएं थीं.


Arvind Kejriwal Bail News: ‘केजरीवाल कोई आतंकवादी नहीं हैं’,दिल्ली HC ने CBI को जारी किया नोटिस

दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल केस में सीबीआई को नोटिस जारी किया है। हाई कोर्ट ने शराब नीति मामले में सीबीआई की गिरफ्तारी को लेकर अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुनवाई की। इस मामले में अगली सुनवाई 17 जुलाई को होगी। अदालत में केजरीवाल के वकील ने कहा कि केजरीवाल कोई आतंकवादी नहीं हैं, उन्हें जमानत क्यों नहीं दी जा रही? दिल्ली हाई कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल के वकीलों से पूछा कि उन्होंने जमानत के लिए सीधे हाई कोर्ट का रुख क्यों किया, जबकि उनके पास सेशन कोर्ट में इसके लिए अर्जी देने की रेमेडी उपलब्ध थी


Jharkhand News: सरकारी पत्थर चोरी करके ग्रामीणों ने बनवाया कुआं, विभाग को भनक तक नहीं

Jharkhand News: झारखंड के गढ़वा जिले में मनरेगा योजना के तहत बनवाए जा रहे कुएं में ग्रामीणों ने सरकारी पत्थर ही चोरी करके लगा दिया. वहीं इस बारे में विभाग को कोई जानकारी भी नहीं है.


Uttarakhand Weather Update: उत्तराखंड में बारिश बनी आफत, पहाड़ों में भूस्खलन के बाद तीन लोगों की डूबने से हुई मौत

Uttarakhand Rain Update: उत्तराखंड में शुक्रवार को भी बारिश हुई जिससे कई जगह पहाड़ों से भूस्खलन हो गया तथा तीन लोगों की अलग-अलग घटनाओं में डूबने से मौत हो गयी. पुलिस ने यह जानकारी दी. उसने बताया कि हरिद्वार जिले के नवोदय नगर में सिडकुल क्षेत्र में एक किशोर एक तालाब में डूब गया. पुलिस के मुताबिक घटना बृहस्पतिवार की शाम को हुई जहां तीन किशोर तालाब में नहाने गए थे और वर्षा के कारण पानी बढ़ने से वे उसमें डूबने लगे . पुलिस का कहना है कि स्थानीय लोगों...


संसद में राहुल गांधी की टिप्पणी पर एसजीपीसी ने कड़ा संज्ञान लिया

शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी द्वारा संसद में की गई हालिया टिप्पणियों पर शुक्रवार को कड़ा संज्ञान लिया और उन पर 'अभय मुद्रा' को गुरु नानक देव की विचारधारा से जोड़ने का आरोप लगाया। एसजीपीसी ने किसी भी कलाकार या अभिनेता को स्वर्ण मंदिर परिसर में अपने प्रचार के लिए वीडियोग्राफी करने से रोकने का भी...


DNA: फंस गए राहुल?

Rahul Gandhi Agniveer Controversy Update: ' ' . . -- . , . 98.39


Railway Jobs : नार्थ ईस्ट रेलवे में अपरेंटिस पदों पर भर्ती, टैप कर देखें डिटेल्स

Jobs : नार्थ ईस्ट रेलवे ने अपरेंटिस पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एनईआर की आधिकारिक वेबसाइट ner. Indianrailways.gov.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


Hathras Satsang Accident: मैं हाथरस हूं, सत्संग हादसे की बयां कर रहा कहानी हूं

मैं हाथरस हूं. हां सही सोचा 121 मौतों का चश्मदीद हूं. तीन दिन बीत चुके हैं. जैसे बाढ़ का पानी धीरे-धीरे शहर के रास्तों से कम होता हुआ वापस लौट जाता है. जैसे आग की लपटें धीरे-धीरे कम होती जाती हैं कुछ इस तरह ग़म तकलीफें भी कम हुआ करती हैं. हींग की खुश्बू और काका हाथरसी की कविताओं से गुलज़ार एक शहर में चिताओं का शोर है. चिताओं की लपटों से उठ रहा धुंआ दूर-दूर तक दिखाई दे रहा है. आज हाथरस शहर रो रहा है. वो शहर जहां की बोली दिल जीत लेती है. वो शहर जो कृष्ण नगरी और ताज नगरी से सटा हुआ है. तीन दिन पहले यहां जो हादसा हुआ उसने लोगों को झकझोर दिया है. तो तस्वीरें सामने आ रही हैं वो वीभत्स हैं. कहने को यहां सिर्फ 121 मौतें हुई हैं मगर उन 121 परिवारों का क्या. कोई कफन में झांककर चीख रहा है. कोई दीवार से सटकर कंधा तलाश रहा है. कोई रोना चाहता है मगर आंसू सूख चुके हैं. कोई एकदम शांत खड़ा है. उसके चेहरे में कोई भाव ही नहीं है. एक शख्स दरबदर भटक रहा है. लाशों को खोलकर देख रहा है और मुस्करा रहा है. शायद हर लाश के बाद उसको एक उम्मीद होती होगी कि उसका अपना जिंदा है. मगर कुछ देर बाद लाशें खत्म हो जाती हैं. उसका अपना गायब है. वो रो रहा है एक तस्वीर लिए. किसी ने तो देखा होगा. कुछ ऐसा ही मंजर हाथरस के आसपास का था.


Assam Flood News Today 2024:असम की बाढ़ के तबाही चरम पर,सीएम बिस्वा सरमा का चीन पर आरोप

ब्रह्मपुत्र नदी और सहायक नदियों का जलस्तर बढ़ने से लगभग पूरे असम राज्य में बाढ़ जैसे हालत हो गए हैं. असम के डिब्रूगढ़ के कई इलाके बाढ़ की वजह से जलमग्न हो गए हैं. बाढ़ के पानी में डूबी डिब्रूगढ़ की गलियां, सड़कें और स्थानीय लोगों के घर तक डूबे हुए नज़र आ रहे हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने समस्या की गंभीरता को समझते हुए जलमग्न इलाके का दौरा किया और बाढ़ की स्थिति को जानने के लिए पानी में उतरे. सीएम हिमंता ने स्थानीय लोगों से जलभराव की समस्या और उसका हल निकालने के उपायों पर चर्चा की.


Bihar Bridge Collapse: बिहार में 17 दिन के अंदर बह गए 12 पुल,अब एक्शन में आई नीतीश सरकार | ABP News

Bihar Bridge Collapse: बिहार में 17 दिन के अंदर बह गए 12 पुल,अब एक्शन में आई नीतीश सरकार | ABP News, बिहार में पिछले 15 दिनों में ही बिहार में 12 पुल ढह गए हैं. इसको लेकर राजनीति गरमाई हुई है. इससे विपक्ष के निशाने पर नीतीश सरकार आ गई है. वहीं, इस मामले में अब नीतीश सरकार हरकत में आई है. राज्य सरकार ने 11 इंजीनियरों को निलंबित कर दिया है. इससे पुल निर्माण कर रही कंपनी में हड़कंप मच गया है. वहीं, बिहार राज्य पुल निर्माण निगम लिमिटेड को नए पुलों के निर्माण के लिए शीघ्र बजट अनुमान उपलब्ध कराने तथा उक्त कार्य को स्वीकृत करने का निर्देश दिया गया है.


Britain Election Result 2024: ब्रिटेन मे ऋषि सुनक की हार के ये हैं बड़े कारण, जानिए भारत पर क्या पड़ेगा इसका असर

Britain Election Result 2024: ब्रिटेन में ऋषि सुनक ने अपनी हार स्वीकार कर ली है. अब लेबर पार्टी के कीर स्टार्मर ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनेंगे. ब्रिटेन में 650 सीटों में से सरकार बनाने के लिए 326 सीटें लानी जरूरी होती हैं, जो बहुमत का आंकड़ा है. यह आंकड़ा लेबर पार्टी ने हासिल कर दिया है. किसी भी देश की सरकार बदलती है तो उसके अपने एजेंडे होते हैं, ब्रिटेन में नई सरकार बनने से भारत के ऊपर भी असर पड़ेगा. एक्सपर्ट कहते हैं कि यूके में लेबर पार्टी की...