GHAZIABAD CRIME: 'बदमाशों के हौसले बुलंद'; दिल्ली पुलिस को दौड़ाया मदद में आई UP पुलिस के सिपाही को मारी गोली

Ghaziabad Crime: शुक्रवार को दिल्ली पुलिस को एक बदमाश के साथियों ने हमला कर दिया जिसके बाद मदद में आई यूपी पुलिस की टीम पर बदमाशों के ने अवैध हथियार से फायर कर दिया, जिसमें एक आरक्षी विजय राठी के कंधे में गोली लग गई.

Ghaziabad News: गाजियाबाद में बदमाशों की बुलंद हौसले का नमूना सामने आया है. गाजियाबाद की लोनी में एक बदमाश को गिरफ्तार करने पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम को बदमाशों ने दौड़ा दिया. इसकी सूचना पर कमान संभालने पहुंची उत्तर प्रदेश पुलिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक सिपाही के कंधे में गोली लग गई. हालांकि, पुलिस टीम ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, उसका साथी बदमाश मौके से फरार हो गया.

एक पुलिसकर्मी को लगी गोली

गाजियाबाद के थाना अंकुर विहार क्षेत्र में बदमाश को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम पर बदमाशों ने गोली चला दी, जिसमें एक पुलिसकर्मी के घायल होने का मामला सामने आया है. यह घटना अंकुर विहार थाना क्षेत्र की डीएलएफ कॉलोनी की है.

दिल्ली पुलिस पर हमला

शुक्रवार देर शाम दिल्ली पुलिस की टीम अंकुर विहार थाना क्षेत्र के रहने वाले एक बदमाश मन्नू के पकड़ने के लिए पहुंची थी, जिसके बाद मन्नू और उसके साथियों ने इकट्ठा होकर दिल्ली पुलिस पर हथियार तान दिए. दिल्ली पुलिस ने मौके से भागते हुए वहां से निकलकर स्थानीय पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद 1 सब इंस्पेक्टर समेत 4 कांस्टेबल मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू की, लेकिन बदमाशों के बुलंद हौसलों ने टीम पर अवैध हथियार से फायर कर दिया, जिसमें एक आरक्षी विजय राठी के कंधे में गोली लग गई. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने बदमाश के साथी रिहान को पकड़ने की कोशिश की, जिसके हाथ में लोडेड हथियार था. घटना में वांछित चल रहा बदमाश मन्नू मौके पर फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें: जनप्रतिनिधियों की अनदेखी पड़ी भारी; 2 सस्पेंड, निकाय मंत्री ने दिए सख्त निर्देश

आरोपी पर कई मुकदमे दर्ज हैं

पुलिस द्वारा पकड़े गए घायल बदमाश रेहान और उसके साथी मन्नू पर कई मुकदमे दर्ज हैं, पुलिस द्वारा टीमों का गठन करने के साथ घटना स्थल से भागे अपराधी मन्नू की सरगर्मी के साथ तलाश की जा रही है. इस पुरे मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कोशिशें की जा रही हैं.

INPUT- Piyush Gaur

2024-06-28T17:30:48Z dg43tfdfdgfd