DUNGARPUR NEWS: नगरपरिषद सभापति के खिलाफ BJP के पार्षद लामबंद,कार्यालय में जिला अध्यक्ष ने बंद कमरे में की चर्चा

Dungarpur News: डूंगरपुर नगर परिषद में भाजपा के पार्षदों ने अपनी ही पार्टी के सभापति अमृत कलासुआ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है, सभापति से असंतुष्ट भाजपा के पार्षदों ने भाजपा जिला अध्यक्ष के समक्ष अपनी आपत्ति जताई और सभापति कलासुआ को पद से मुक्त करने की मांग कर डाली. वहीं, डैमेज कंट्रोल के लिए अध्यक्ष हरीश पाटीदार ने देर रात तक पार्षदों की बंद कमरे में बैठक ली.

तीन साल में शहर का विकास ठप हो गया

भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष हरीश पाटीदार ने नगर परिषद के भाजपा पार्षदों की बैठक ली. बैठक में पार्षदों के अतिरिक्त कोई भी कार्यकर्ता अथवा पार्टी पदाधिकारी को प्रवेश नहीं था. बंद कमरे में चली बैठक में पार्षदों ने जिला अध्यक्ष के सामने अपनी व्यथा रखते हुए बताया कि नगर परिषद की और से हाल ही में एक समर कैंप का आयोजन प्रस्तावित था, जिसके आयोजन को लेकर भाजपा पार्षद नाराज हैं, और अंदर ही अंदर इस बात का विरोध भी बना हुआ है. पिछले साढ़े तीन साल में शहर का विकास ठप हो गया.

परिषद पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है

 सभापति नगर परिषद की आर्थिक स्थिति काफी खराब होने की बात जरूर करते हैं, लेकिन फिजूलखर्ची के लिए समय समय पर ऐसे आयोजन करते है जिससे परिषद पर आर्थिक बोझ बढ़ रहा है.वहीं, शहर में स्वच्छता और विकास के नाम पर स्थिति बदतर हो चुकी है. शहर भीषण जल संकट से गुजर रहा है. लेकिन समय पर किसी तरह की योजना पर काम नहीं हुआ जिससे आज शहरवासी परेशान हैं.

सभापति अमृत बैठक में शामिल नहीं हुए

पार्षदों को हर मोर्चे पर जनता की नाराजगी सहनी पद रही है और सभापति इस और कोई ध्यान नहीं दे रहे.इधर तबीयत खराब होने से सभापति अमृत बैठक में शामिल नहीं हुए.जिला अध्यक्ष ने जल्द ही तमाम परेशानियों का समाधान करने का आश्वासन दिया.करीब तीन घंटे चली डैमेज कंट्रोल बैठक के बाद पार्षद बाहर आए लेकिन सभी असंतुष्ट दिखे और कैमरे के सामने कोई भी बोलने को राजी नहीं हुआ.इधर जिला अध्यक्ष में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि पिछली सरकार की नीतियों की वजह से डूंगरपुर का विकास प्रभावित हुआ होगा,लेकिन पार्षदों में कोई असंतोष नहीं है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Chunav 2024 Phase 3 Voting LIVE: अहमदाबाद में पीएम नरेंद्र मोदी ने की वोटिंग, लोगों से वोट की अपील

 

2024-05-07T07:46:10Z dg43tfdfdgfd