DUNGARPUR NEWS: डूंगरपुर के वार्ड संख्या 26 में पार्षद के उपचुनाव की मतगणना, BJP के जगन्नाथ भाई 286 वोट से जीत की हासिल

Dungarpur News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में निकाय और पंचायत उपचुनाव 2024 के तहत नगर परिषद वार्ड 26 पार्षद पद व साबला पंचायत समिति वार्ड 10 पर कल हुए मतदान के बाद आज मतगणना की गई. इस दौरान पार्षद पद पर भाजपा और साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 पर भारत आदिवासी पार्टी के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की. 

नगर परिषद डूंगरपुर के वार्ड संख्या 26 में पार्षद के उपचुनाव के वोट काउंटिंग आज सोमवार को हुई. 5 मिनट में काउंटिंग पूरी हो गई और रिजल्ट आ गया. भाजपा के जगन्नाथ भाई 286 वोट से जीत गए. भाजपा के जगन्नाथ को 308 मत मिले, जबकि कांग्रेस को सिर्फ 22 वोट ही मिले. उपचुनाव में जीत के बाद शहर में भाजपा कार्यकर्ताओं में खुशी नजर आई और आतिशबाजी की गई. 

यह भी पढ़ें- Sikar News: आवारा गोवंशों को ट्रैक्टर से बांधकर घसीटा, सोशल मीडिया पर विडियो वायरल

वहीं साबला पंचायत समिति के वार्ड 10 पर हुए मतदान के बाद पंचायत समिति में मतगणना हुई. जिसमें भारत आदिवासी पार्टी की सूर्या मीणा ने कांग्रेस की मीरा को 1050 मतों से जीत दर्ज की. भारत आदिवासी पार्टी की सूर्या को 1474 मत मिले, जबकि कांग्रेस की मीरा को 424 और भाजपा की केसर को 319 मिले. इधर भारत आदिवासी पार्टी की जीत पर कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है. 

पढ़ें जयपुर की बड़ी खबर-

डॉक्टर्स डे पर चिकित्सा विभाग की ओर से अस्पतालों में हरिवन वृक्षारोपण कार्यक्रम की आज से शुरुआत हुई. चिकित्सा एसीएस शुभ्रा सिंह ने स्वास्थ्य भवन में पौधा लगाकर अभियान की शुरूआत की. इस दौरान चिकित्सा एसीएस शुभ्रा सिंह ने कहा कि हमने पौधा लगाकर डॉक्टर्स डे को सेलिब्रेट किया है. इस बार मानसून के दौरान चिकित्सा संस्थानों में एक लाख पौधे लगाए जाएंगे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan News: चिकित्सा विभाग के तीन अभियानों का शुभारंभ

जिससे अस्पताल में आने मरीजों को बेहतर पर्यावरण वहां पर मिले. इसके साथ ही डॉक्टर्स डे पर उन्होंने चिकित्सकों को बधाई और शुभकामनाएं दी. इस दौरान एनएचएम निदेशक डॉ जितेंद्र सोनी, चिकित्सा शिक्षा आयुक्त इकबाल खान, जन स्वास्थ्य निदेशक डॉ रवि माथुर ने भी पौधारोपण किया. पौधारोपण कार्यक्रम में आरसीएच निदेशक डॉ सुनीत राणावत, संयुक्त खाद्य सुरक्षा आयुक्त एसएन धौलपुरिया, प्रोजेक्ट डायरेक्टर प्रदीप चौधरी सहित अन्य मौजूद रहे.

2024-07-01T08:56:23Z dg43tfdfdgfd