DHOLPUR NEWS - NH 23 पर ट्रैक्टर ट्राली ने छीनी किसान की जीवनलीला, परिवार में मचा कोहराम

Dholpur: धौलपुर जिले में सैपऊ थाना क्षेत्र  के एनएच 123 पर उमरारा गांव के नजदीक खेतों से काम कर घर वापस लौट रहे किसान को सड़क क्रॉस करते समय भूसा से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने रौंद दिया. दुर्घटना में किसान की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई. इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है. स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के मुताबिक, 45 वर्षीय किसान लोहरे खेतों से काम कर घर वापस लौट रहा था. अचानक सड़क क्रॉस करते समय तेज रफ्तार में भूसा से भरे ट्रैक्टर ट्राली ने उसे टक्कर मार दी. दुर्घटना को अंजाम देखकर ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया.वहीं एक्सीडेंट के बाद स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचित कर घायल किसान को जिला अस्पताल पहुंचाया. लेकिन किसान ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

 किसान की मौत हो जाने से परिजनों में कोहराम मच गया. जिला अस्पताल पर ही परिजन चीख पुकार करने लग गए. घटना की सूचना पाकर स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस जिला अस्पताल पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया.

इस घटना को लेकर थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया कि, उमरारा गांव के नजदीक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक किसान की मौत हुई है. पुलिस के जरिए  मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है.  वहीं ट्रैक्टर चालक दुर्घटना को अंजाम देकर फरार हो गया है. लोकिन, हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान की जाएगी.  परिजनोंके जरिए दर्ज की गई रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसी के साथ  पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की पुलिस जांच  शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें: Rajasthan: दूसरे फेस के चुनाव से पहले करण सिंह उचियारड़ा की बढ़ीं मुश्किलें, NI कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट

2024-04-23T12:02:23Z dg43tfdfdgfd