DANTEWADA NEWS: गश्त के दौरान गलती से चली गोली, एक जवान शहीद, दूसरा घायल

Dantewada Accidental Firing: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा- नारायणपुर जिले के सीमावर्ती इलाके में बड़ा हादसा हो गया है. बुधवार रात डीआरजी दंतेवाड़ा की टीम सर्चिंग ऑपरेशन पर निकली थी. इस बीच गलती से गोली चलने से एक जवान की मौत हो गई है, जबकि एक अन्य जवान घायल हो गया है.

एक्सिडेंटल फायरिंग में एक जवान शहीद

बता दें कि बारसूर थाना क्षेत्र के हांदावाड़ा, हितवाड़ा इलाके में हथियारबंद माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पर डीआरजी और बस्तर फाइटर्स दंतेवाड़ा की संयुक्त टीम को दंतेवाड़ा और नारायणपुर के सीमावर्ती इलाके में नक्सली गश्त सर्च ऑपरेशन में रवाना किया गया था. 24 अप्रैल को नक्सली गश्त सर्चिंग के दौरान रात करीब 11 बजे आकस्मिक गोली लगने से डीआरजी दंतेवाड़ा के आरक्षक जोगराज कर्मा और आरक्षक परसुराम आलमी घायल हो गए. रेस्क्यू के दौरान एक घायल कांस्टेबल जोगराज कर्मा की अत्यधिक रक्तस्राव के कारण मौत हो गई. वहीं घायल आरक्षक परसुराम आलमी को बेहतर इलाज के लिए एयरलिफ्ट कर रायपुर भेजा गया है.

पुलिस ने इस संबंध में एक बयान जारी किया है. बयान में यह नहीं बताया गया कि गलती से गोली किसके हथियार से चली. बताया गया है कि इस संबंध में और जानकारी हासिल की जा रही है.

2024-04-25T05:38:46Z dg43tfdfdgfd