CHATRA NEWS: 16 पेटी 384 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब के साथ, सेंट्रो कार जब्त, गाड़ी छोड़ चालक फरार

चतराः Chatra News: झारखंड के चतरा जिले की इटखोरी थाना पुलिस ने शराब माफियाओं के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. मिली गुप्त सूचना के आधार पर चतरा पुलिस ने 16 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब को जब्त किया है. उक्त शराब को माफिया बिहार भेज रहे थे. 

पुलिस अधीक्षक को मिली थी गुप्त सूचना

एसडीपीओ रोहित राजवार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली थी कि बंगाल नम्बर की एक स्काई ब्लू रंग की हुंडई सेंट्रो कार से माफिया अवैध अंग्रेजी शराब की खेप भद्रकाली मंदिर के रास्ते बिहार भेजने वाले हैं. इसी सूचना पर एसडीपीओ रोहित राजवार और थाना प्रभारी सूर्य प्रताप सिंह के नेतृत्व में भद्रकाली जाने वाली मुख्य मार्ग पर चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान उक्त रंग की सेंट्रो कार आती दिखी. 

यह भी पढ़ें- Amit Shah Fake Video: अमित शाह के डीपफेक वीडियो मामले में एक्शन, X ने झारखंड कांग्रेस के अकाउंट पर लगाई रोक

हुंडई सेंट्रो कार रोकने पर गाड़ी छोड़ चालक फरार

एसडीपीओ रोहित राजवार ने आगे बताया कि उसे रोकने पर वाहन चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. गाड़ी की तलासी लेने पर उसमे रखा गया 16 पेटी, 384 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया. बरामद शराब में मैकडॉवेल, स्टर्लिंग रिजर्व और रॉयल स्टैग एंड्रॉइड मोबाइल और एक स्काई ब्लू रंग की हुंडई सेंट्रोय कार जब्त कर पुलिस थाना ले आई. शराब किसकी थी इसका पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है. छापामारी दल में पुलिस निरीक्षक मंजू कुमारी, गोलक चंद महतो, रविकांत सिंह सहित अन्य उपस्थित थे.

इनपुट-धर्मेन्द्र पाठक, चतरा

यह भी पढ़ें- Rama Singh: RJD का दामन छोड़ चिराग पासवान के साथ हुए रामा सिंह, बोले- अब घर वापसी हुई

यह भी पढे़ं- चिराग पासवान ने राजद पर साधा निशाना, कहा- लालू ने 15 साल में बिहार को कर दिया बर्बाद

2024-05-02T01:36:11Z dg43tfdfdgfd