BILASPUR CRIME NEWS : आरक्षक ने दिखाई दबंगई, ग्रामीण ने कर दी पिटाई

नईदुनिया न्यूज, बिलासपुर। रतनपुर क्षेत्र के ग्राम चपोरा में आरक्षक ने दबंगई दिखाते हुए एक तमाचा जड़ दिया। इससे गुस्साए ग्रामीण ने भी आरक्षक को एक तमाचा मारा। अब इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा और अन्य धाराओं में जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

रतनपुर क्षेत्र के ग्राम चपोरा से डायल 112 को सूचना मिली कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। सूचना पर डायल 112 में पदस्थ आरक्षक महेंद्र राजवाड़े वहां पहुंचा। वह घायल व्यक्ति को लेकर रतनपुर स्थित अस्पताल आ रहा था। चपोरा मुख्य मार्ग में गांव के एक व्यक्ति ने वाहन रोक लिया।

वह आरक्षक से बातचीत कर ही रहा था। इसी दौरान आरक्षक ने ग्रामीण को एक तमाचा मार दिया। आरक्षक की मार से तमतमाए व्यक्ति ने उसे पकड़कर एक जोरदार तमाचा मारा। इसके बाद दोनों झूमाझटकी करने लगे। किसी ने मारपीट का वीडियो बना लिया।

यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। इंटरनेट मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा समेत अन्य धाराओं में जुर्म दर्ज कर लिया है। वायरल वीडियो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है।

2024-06-28T18:30:39Z dg43tfdfdgfd