BHOPAL CRIME NEWS: प्रेमी के शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने लगाई थी फांसी

नवदुनिया प्रतिनिधि, भोपाल। अवधपुरी के अमरावत खुर्द गांव में पिछले दिनों एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को उसके आरोपित प्रेमी को गिरफ्तार किया है। अवधपुरी थाना पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय संध्या उर्फ पूजा अमरावत खुर्द में अपनी मां और भाई के साथ रहती थी।

एक साल पहले वह अपनी मौसी के घर दाहोद गई थी, यहीं संध्या आरोपित दीपक उइके से मिली और तभी से दोनों के बीच बातचीत शुरु हो गई। कई बार दोनों का मिलना हुआ और दोनों के बीच शादी का वादा भी हुआ। 19 मई को दीपक संध्या के घर पहुंचा था, यहां संध्या ने जब शादी की बात की तो दीपक ने उसे इनकार कर दिया। इससे दुखी संध्या ने पास के जंगल में एक पेड़ से फांसी लगाकर जान दे दी। परिवार और पुलिस को अगले दिन 20 मई को उसकी लाश मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जांच कर दीपक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया और शनिवार को उसे गिरफ्तार किया।

आटो चालक ने लगाई फांसी

भोपाल। भोपाल कटाराहिल्स के लहरपुर में रहने वाले 43 वर्षीय आटो चालक शंकरलाल ने पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी।उसने किन कारणों से यह कदम उठाया। उसक कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।कटाराहिल्स एएसआइ छत्रपाल सिंह ने बताया कि शंकर लाल का शव 29 जून को उनके घर के बाहर एक पेड़ पर फांसी पर लटका पाया गया था। आसपड़ोस के लोगों ने इसकी सूचना दी थी। वह अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रहते थे। उन्होंने किन कारणों से यह कदम उठा लिया। उसका कारण सामने नहीं आया है। घटना से पहले रात में उन्हाेंने अपने स्जवनों के साथ बैठकर खाना खाकर सोने गए थे, रात में वह बाहर लघुशंका का बोलकर निकले थे, उसके बाद वह सुबह फांसी पर लटके मिले। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

2024-07-01T05:10:26Z dg43tfdfdgfd