BALAGHAT NEWS : पीएम आवास बनाने काे लेकर विवाद, पिता ने खाई चूहामार दवा, कुछ देर बाद मौत

Balaghat News : नईदुनिया प्रतिनिधि, बालाघाट। पीएम आवास निर्माण को लेकर बेटे से विवाद के बाद मानसिक तनाव में आकर एक पिता ने चूहा मार दवाई का सेवन कर लिया।जिसकी बालाघाट नगर के एक निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक रमेश पिता हरि ओम बिसेन 58 वर्ष ग्राम सारद सिवनी थाना किरनापुर निवासी थे। मामले की विवेचना कोतवाली पुलिस कर रही है।

पीएम आवास को लेकर हुआ था विवाद

मामले के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रमेश बिसेन अपने परिवार के साथ खेती किसानी मजदूरी करता था। बताया गया है कि उसका नाम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मकान स्वीकृत हुआ है। कुछ मकान बन गया है और शेष मकान बनना बाकी है। 27 मार्च को मकान बनाने को लेकर उसका उसके बेटे के साथ वाद विवाद हो गया था। इस विवाद के कारण उसने मानसिक तनाव में आकर दुकान से चूहा मार दवाई लाकर खा लिया।

निजी अस्पताल में भर्ती कराया

हालत बिगड़ने पर उसके बेटे और दामाद ने बालाघाट नगर के निजी अस्पताल में लाकर उसे उपचार के लिए भर्ती कराया था। यहां उपचार के दौरान 28 मार्च को सुबह करीब आठ बजे उसकी मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस ने बताया कि निजी अस्पताल पहुंचकर शव बरामद कर पंचनामा कार्रवाई को पूर्ण किया है।

प्रकरण संबंधित थाना पुलिस को भिजवा दिया

शव को जिला अस्पताल में लाकर चिकित्सक व परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मर्ग कायम कर मामले की अग्रिम विवेचना के लिए प्रकरण संबंधित थाना पुलिस को भिजवा दिया है, जहां से मामले की जांच की जाएगी।

2024-03-29T06:21:03Z dg43tfdfdgfd