AAJ KI TAZA KHABAR: पढ़ें 2 मई 2024 की सुबह की टॉप खबरें और अन्य समाचार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के वाराणसी में जिम कर रहे युवक की मौत हो गई. यहां शहर के सिद्धगिरी इलाके में 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. पढ़िए आज सुबह की ताजा खबरें...

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में जिम कर रहे युवक की मौत हो गई. यहां शहर के सिद्धगिरी इलाके में 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

1. दिल्ली स्कूल बम थ्रेट: इस्लामिक स्टेट जैसी भाषा... बदमाशों ने क्यों किया रूसी मेल सर्विस का इस्तेमाल?

दिल्ली-एनसीआर के लगभग 100 स्कूलों को भेजे गए बम अफवाह वाले ईमेल के अपराधियों ने एक रूसी ईमेल सर्विस का इस्तेमाल किया था. यह सर्विस यूजर्स को गुमनाम रहने और अवैध गतिविधियों को छिपाने में मदद करती है.

2. सिरदर्द हुआ, जमीन पर गिरा और तड़पने लगा... जिम में एक्सरसाइज कर रहे 32 साल के युवक की मौत, CCTV में कैद हुई घटना

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi) में जिम कर रहे युवक की मौत हो गई. यहां शहर के सिद्धगिरी इलाके में 32 साल का युवक जिम में एक्सरसाइज कर रहा था. उसी दौरान उसके सिर में दर्द हुआ और वह जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन में युवक को नजदीकी निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटना का सीसीटीवी सामने आया है.

3. Mutual Fund Rule Change: म्‍यूचुअल फंड में आप भी लगाते हैं पैसा? SEBI ने कर दिया दो बड़े बदलाव

सेबी ने म्‍यूचुअल फंड (Mutual Fund) को लेकर दो बड़े बदलाव करने जा रहा है. बाजार नियामक (SEBI) ने फर्जीवाड़े को रोकने के लिए नियमों में बदलाव किया है. इसके अलावा ज्‍वॉइंट अकाउंट के तहत म्‍यूचुअल फंड में निवेश करने के लिए नॉमिनेशन की प्रक्रिया को ऑप्‍शनल कर दिया है. यह दोनों बड़े बदलाव म्‍यूचुअल फंड में निवेश (Invest in Mutual Fund) करने को और बेहतर बनाएगी. 

4. Weather Today: दिल्ली में तेज हवाओं से बदला मौसम, बिहार-झारखंड समेत इन 10 राज्यों में भीषण गर्मी और हीटवेव का अलर्ट

भारत में मौसम के कई रूप नजर आ रहे हैं. देश के पहाड़ी राज्यों में बर्फबारी के हालात बने हुए हैं तो वहीं मैदानी इलाके लू की चपेट में हैं. मौसम विभाग की मानें तो 2 मई को महाराष्ट्र, गुजरात, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, रायलसीमा, तेलंगाना और ओडिशा के अधिकतर हिस्सों में हीटवेव चलने की आशंका है. वहीं अरुणाचल प्रदेश, असम, मेघालय, नागालैंड, मिजोरम, त्रिपुरा और मणिपुर में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

5. अमेरिका में प्रो-फिलिस्तीन प्रोटेस्ट हुआ हिंसक, कैलिफोर्निया यूनिवर्सिटी में इजरायल समर्थक छात्रों से झड़प

अमेरिका में इजरायल के खिलाफ और फिलिस्तीन के समर्थन में छात्रों का प्रदर्शन लगातार तेज हो रहा है. अमेरिका की कई यूनिवर्सिटीज में स्टूडेंट्स सड़कों पर हैं. इस बीच न्यूयॉर्क पुलिस ने कोलंबिया यूनिवर्सिटी के 300 से अधिक छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. 

Watch Live TV in Hindi

Watch Live TV in English

2024-05-02T04:02:46Z dg43tfdfdgfd