Trending:


क्या है Crime GPT? Criminals को पकड़ने के लिए ऐसे करेगा काम | UP Police | Nagpur Police |

आज के टाइम में जहां हर जगह AI Tools की ही चर्चा हो रही है, ऐसे में एक tool जिसका नाम है Crime GPT काफी famous हो रहा है। ये एक ऐसा tool है जिसकी मदद से criminals को पकड़ने में police की काफी मदद हो रही है। ये criminals के data की जांच कर उन्हें पकड़ सकता है और साथ ही cctv कैमरा के data पर भी निगरानी रख सकता है। UP Police ऑलरेडी इस tool को पिछले कुछ महीनों से इस्तेमाल कर रही है और अब Nagpur Police ने भी इसे लागू कर दिया है। इस Crime GPT Tool का मकसद है security को मज़बूत करना। तो चलिए जानते है की ये टूल कैसे काम करता है ? और इसके इस्तेमाल से criminals को पकड़ने में police की क्या-क्या मदद हो सकती है ? आखिर क्या है Crime GPT Tool में ऐसा की इसे criminals का दुश्मन माना जा रहा है? जानिए Uncut की इस Video में।


S400 Missile Data Leak: यूक्रेनी हैकरों की शर्मनाक हरकत से भारत सुरक्षा प्रणाली को लगा झटका!

पीएम मोदी की मास्‍को यात्रा से बौखलाए यूक्रेन के हैकरों ने बहुत गिरी हुई हरकत की है। यूक्रेन के हैकरों ने 15 जुलाई को भारत और रूस दोस्‍त की मिसाल कहे जाने वाले एस 400 मिसाइल डिफेंस सिस्‍टम की बेहद गोपनीय डिटेल को लीक करने का दावा किया है।


स्वावलंबी बनना है तो पीएमईजीपी योजना का है आफर

नईदुनिया प्रतिनिधि, बिलासपुर। केंद्र सरकार की महत्वाकांक्षी योजना आत्मनिर्भर भारत योजना की झलक आने वाले दिनों में जिले में भी दिखाई देगी। केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री रोजगार सृजन कार्यक्रम के तहत रोजगार स्थापित करने युवाओं को खुला आफर दिया है। इस योजना के जरिए उद्योग लगाने वाले व व्यवसाय करने वाले युवाओं को पांच से 20 लाख रुपये तक ऋण की सुविधा दी जाएगी। योजना में अलग-अलग सेक्टर के लिए ऋण की सुविधा भी अलग-अलग दी गई है। आत्म निर्भर भारत योजना की...


Arvind Kejriwal News: 'अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का...', इंडिया गठबंधन के प्रदर्शन को लेकर प्रियंका चतुर्वेदी ने किसका किया समर्थन?

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के स्वास्थ्य को लेकर इंडिया गठबंधन की ओर से 30 जुलाई को जंतर-मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा. इस पर शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी की प्रतिक्रिया आई है. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी का कोई सबूत नहीं दिया गया है. प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि इससे पता चलता है कि उनकी गिरफ्तारी सिर्फ राजनीतिक स्तर पर हुई है, इसलिए हम इसका और केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग...


UP Politics: CM Yogi से मिले BJP संगठन महामंत्री B.L. Santhosh | PM Modi | Delhi | Hindi News

UP Politics: CM Yogi से मिले BJP संगठन महामंत्री B.L. Santhosh | PM Modi | Delhi | Hindi NewsThe politics of Uttar Pradesh has been in the news for the last few weeks... There are reports of rift between the state Chief Minister Yogi Adityanath and Deputy Chief Minister Keshav Prasad Maurya.उत्तर प्रदेश की राजनीति पिछले कुछ हफ्तों से चर्चा में बनी हुई है... राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के बीच मनमुटाव की खबरें आ रही है..#uppolitics #uppoliticsnews #viralvideos #keshavprasadmaurya #uttarakhandnews Hindi News Live | news18 live | news18 india live | live news | aaj ki taaja khabarन्यूज़18 इंडिया भारत का नंबर 1 न्यूज चैनल है। जो 24 घंटे आप तक देश और दुनिया की हर खबर पहुँचाता है। राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, खेल के साथ साथ आप तक वो हर खबर हम पहुँचाते हैं जो आपके लिए महत्वपूर्ण है। इसलिए बने रहें हमारे साथ और सब्सक्राइब करें हमारा YouTube चैनल#News18IndiaNumber1News18 India is India's No.1 hindi News Channel. We bring you the latest, most relevant and the news that concerns you from all over the world. Politics, Entertainment, Bollywood, OTT, Sports, News to Use, Technology, all the news that is important for you to know, we bring you that. Be with us as News18India viewer and subscribe our YouTube channel#News18IndiaNumber1Subscribe our channel for the latest news updates: https://www.youtube.com/@news18IndiaLike us:https://www.facebook.com/News18India/Follow us:https://twitter.com/News18IndiaNews18 Mobile App https://onelink.to/desc-youtube


क्या Love जिहाद के दोषी सिर्फ लड़के होते हैं | Dharma Live

क्या Love जिहाद के दोषी सिर्फ लड़के होते हैं | Dharma Live भारत का इतिहास स्वर्णिम रहा है, लेकिन समय के साथ सनातन धर्म में फैली विभिन्न भ्रांतियों ने इसकी छवि धूमिल की है। Ankur Arya ji सत्य की स्थापना और सनातन पर लगातार हो रहे प्रहारों का समुचित जवाब देते हैं, ताकि लोगो तक सही जानकारी सुगम व सरल माध्यम व भाषा में पहुंच सके। सनातन धर्म हिंदू धर्म का ही वैकल्पिक नाम है जिसका उपयोग संस्कृत और अन्य भारतीय भाषाओं में भी किया जाता है। वैदिक काल में भारतीय उपमहाद्वीप के धर्म के लिए 'सनातन धर्म' नाम मिलता है।


कुपवाड़ा में सुबह-सुबह फिर आतंकियों की नापाक हरकत, मुठभेड़ में 3 जवान घायल

Kupwara Encounter: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में एक बार फिर आतंकियों और सेना के जवानों में मुठभेड़ की खबर है. यह मुठभेड़ कुमकरी इलाके में शुरू हुई है. मुठभेड़ में सेना के तीन जवान घायल हो गए हैं. आतंकियों की तलाश में सेना ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. यह ख़बर बिल्कुल अभी आई है और इसे सबसे पहले आप News18Hindi पर पढ़ रहे हैं. जैसे-जैसे जानकारी मिल रही है, हम इसे अपडेट कर रहे हैं. ज्यादा बेहतर एक्सपीरिएंस के लिए आप इस खबर को रीफ्रेश करते रहें,...


MP News Live Update: आज दिल्ली दौरे पर CM मोहन और CM साय, पढ़ें मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर लेटेस्ट अपडेट

MP News Live Update 27 July 2024: CM मोहन यादव और CM विष्णु देव साय आज दिल्ली में आयोजित नीति आयोग की बैठक में शामिल होंगे. इनके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग.


NITI Aayog Meeting: PM Modi आज करेंगे नीति आयोग की बैठक की अध्यक्षता, ममता बनर्जी सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री करेंगे शिरकत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार को नीति आयोग के गवर्निंग काउंसिल की बैठक की अध्यक्षता करेंगे. बैठक में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल होंगी.


RTO ऑफिस पहुंची DM, दलाल फरार!


NEET-UG Revised Results 2024: 61 से घटकर 17 हुई टॉपर्स की संख्या, किसने किया टॉप; 4 स्टेप में चेक करें स्कोर कार्ड

NEET UG 2024 Revised Result Out: राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (NTA) ने राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा-स्नातक (NEET-UG 2024) का रीवाइज्ड रिजल्ट घोषित कर दिया है, इसके बाद टॉपर्स की संख्या 61 से घटकर 17 हो गई है. फाइनल रिजल्ट एनडीए की आधिकारिक वेबसाइट exams.nta.ac.in/NEET पर चेक कर सकते हैं.


NEET Paper Leak पर CBI की Super Exclusive Files । Public Interest । ABP News । Hindi News

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद NTA ने आज NEET का संशोधित रिजल्ट जारी कर दिया है। नए रिजल्ट की खास बात ये है कि...टॉपर्स की जो संख्या पहले सरसठ थी...वो अब घटकर 17 रह गई है17 में से 4 टॉपर राजस्थान, 3 महाराष्ट्र, 2 यूपी और 2 दिल्ली से हैं। वहीं बिहार, चंडीगढ़, पंजाब, केरल, तमिलनाडु और वेस्ट बंगाल से भी 1-1 टॉपर है70 कैंडिडेट ऐसे हैं जिन्हें पिछले रिजल्ट में 716 अंक मिले थे...नए रिजल्ट में सिर्फ 6 कैंडिडेट ही 716 अंक हासिल हुए हैं..


Sansani: Gajini Tattoo में 22 कातिलों के राज, Mumbai Police ने सुलझाई गुत्थी! | Crime Story | ABP News

क्या मुर्दा बोल सकता है...? क्या मुर्दा गवाही दे सकता है ? क्या मुर्दा...पुलिस को अपने कातिल का नाम बता सकता है ? सवाल चौंकाने वाले हैं... लेकिन जवाब इससे भी ज्यादा हैरान कर देने वाला है। वो जवाब- जो मुंबई पुलिस को एक लाश की गवाही से मिला। वहां लाश पर बने गजनी टैटू ने मर्डर केस की गुत्थी खोल दी...आप भी देखिए...एक थर्रा देने वाल मर्डर केस की फिल्मी कहानी ...जिसका सच जानकर पुलिसवाले भी सन्न रह गए। गुरु सिद्धप्पा वाघमारे यानी गुरुभाई के जिस्म पर बने टैटू की क्या कहानी है? फिल्म गजनी के हीरो की तरह उसने अपने जिस्म पर टैटू क्यों बनवाया था...? और उस टैटू में कौन-कौन से राज दफ्न थे...गुरुभाई के मर्डर के बाद वो सारे राज कैसे खुलते चले गए।


MP Board Supplementary Result 2024: इस तारीख को जारी हो सकता है MPBSE 10th, 12th सप्लीमेंट्री रिजल्ट, ऐसे कर सकेंगे चेक

img src="https://img.jagranjosh.com/images/2024/July/2672024/mp-board-supply-result-compressed.jpg" width="1200" height="675" /> MPBSE 10th 12th Supplementary Result 2024: मध्य प्रदेश माध्यमिक शिक्षा मंडल (MPBSE) की सप्लीमेंट्री परीक्षा में शामिल होने वाले छात्र अपने नतीजों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह परीक्षाएं कक्षा 10वीं और 12वीं के उन छात्रों के लिए जून महीने में आयोजित की गई थीं, जो नियमित बोर्ड परीक्षाओं में एक या उससे अधिक विषयों...


DNA: मोदी मानेंगे ममता की ये डिमांड?

CM - ? - - ? PM , - ?.. ? .


Premanand Maharaj ने बताया कैसे होंगे भगवान के दर्शन, देखें ये वीडियो...