कमला हैरिस पर अनाप-शनाप बोला, बाइडेन को भी नहीं छोड़ा; डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट वीडियो लीक

Donald Trump Private Video Leak: अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं। इस साल के अंत तक अमेरिका को नया राष्ट्रपति मिलने की उम्मीद है। राष्ट्रपति की दौड़ में मौजूदा प्रेजिडेंट जो बाइडेन और रिपब्लिक पार्टी के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही थी लेकिन, हालिया डिबेट में ट्रंप ने बाइडेन को बुरी तरह पछाड़ दिया। अब संभावना है कि बाइडेन राष्ट्रपति की दौड़ से पीछे हट सकते हैं। उनकी जगह कमला हैरिस का नाम सामने आ रहा है। बाइडेन को डिबेट में पछाड़ने के बाद ट्रंप इतने उत्साहित हो गए हैं कि अब वह खुले आम बाइडेन और कमला हैरिस की आलोचना करने लगे हैं।

डोनाल्ड ट्रंप का प्राइवेट वीडियो लीक हुआ है। जिसमें वो कह रहे हैं कि बाइडेन को तो मैंने बाहर कर दिया है अब कमला हैरिस ही मेरे सामने होंगी। वीडियो में ट्रंप उपराष्ट्रपति और डेमोक्रेटिक पार्टी की कद्दावर नेता कमला हैरिस के बारे में अनाप-शनाप बोलते दिख रहे हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति की दौड़ में सबसे आगे चल रहे रिपब्लिकन उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प का वीडियो सामने आया है। वीडियो 4 जुलाई को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट किया गया है। वह अपने बेटे बैरोन ट्रंप के साथ गोल्फ कोर्ट में कार पर बैठे हुए दिख रहे हैं। ट्रम्प वीडियो में बाइडेन को "बकवास" कह रहे हैं। ट्रंप कह रहे हैं कि बाइडेन को मैंने दौड़ से बाहर कर दिया है। आपने सुना ही होगा कि वह अभी-अभी बाहर हुए हैं। मैंने यह भी सुना है कि बाइडेन की जगह अब डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस को चुना जाएगा। 

कमला हैरिस पर अनाप-शनाप

डोनाल्ड ट्रंप वीडियो में कमला हैरिस पर अनाप-शनाप बोलते हुए दिख रहे हैं। ट्रंप कह रहे हैं, "वह बहुत बुरी है। बेहद बुरी... वह दयनीय है। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि ये लोग पुतिन और शी जिनपिंग के आगे टिक भी पाएंगे। पुतिन औऱ जिनपिंग बहुत क्रूर और सख्त लोग हैं।" ट्रंप कमला हैरिस के लिए अपशब्दों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। बता दें कि इस साल के अंत तक अमेरिका को अपना नया राष्ट्रपति मिल जाएगा। अमेरिकी इतिहास में यह 60वां राष्ट्रपति चुनाव होगा। चुनाव पांच नवंबर को होगा। मतदाता चार साल की अवधि के लिए राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति का चुनाव करेंगे। 

2024-07-04T16:25:38Z dg43tfdfdgfd