महिला की हत्या से कोटा में सनसनी, खाली प्लॉट में मिला खून से लथपथ शव, दूसरा पति फरार

Kota Woman Murder: कोटा शहर के कुन्हाडी थाना इलाके में एक महिला का लहूलुहान शव एक खाली प्लाट में मिला है, पुलिस इस मामले को हत्या मानते हुए जांच कर रही है, हत्या किस कारण से किसने की यह अभी स्पष्ट नहीं है, लेकिन महिला का पति फिलहाल लापता है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. खाली प्लाट में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

खाली प्लाट में जो शव मिला है उसकी पहचान छोटी पुलिया के नजदीक रहने वाली 45 वर्षीय रानी के रूप में हुई है. मृतक महिला के शरीर पर चोटों के निशान है. मौके पर फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी, एमओबी और डॉग स्क्वायड की टीम बुलाई गई है जहां पर साक्ष्य एकत्रित किए गए हैं. इसके अलावा आला अधिकारी भी मौके पर जांच कर रहे हैं. पूरी जांच पड़ताल के बाद महिला के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट किया गया है.

सिर में गंभीर चोटों के निशान

कुन्हाड़ी थाना अधिकारी अरविंद भारद्वाज ने बताया की महाराणा प्रताप सर्कल के नजदीक रजत सिटी की बिल्डिंग के पीछे खाली पड़े हुए प्लॉट में एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना के बाद मौके पर पुलिस जाप्ता पहुंचा और जांच शुरू कर दी है. महिला के सिर में गहरे घाव हैं, माना जा सकता है कि पत्थर या वजनदार वस्तु से इसकी हत्या की है,लेकिन स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्पष्ट होगी.

दूसरे पति के साथ रह रही थी महिला

जानकारी में आया कि महिला के पहले पति की मौत के बाद वह दूसरे के साथ नाता प्रथा के तहत चली गई थी और दूसरे पति मुकेश के साथ रह रही थी. हत्या के बाद से पति फरार है जिसकी तलाश की जा रही है.

ये भी पढ़ें: करंट के झटके देकर मार डाला? विश्व कप T20 में भारत की जीत की खुशी में आधी रात को मिलने पहुंचा था प्रेमी

2024-07-05T14:38:32Z dg43tfdfdgfd