जंक्शन के टॉयलेट में आत्महत्या का प्रयास

प्रयागराज ब्यूरो ।टॉयलेट में एक युवक ने आत्महत्या का प्रयास किया. युवक ने चाकू से अपना गला रेत लिया. ये तो गनीमत रही कि समय रहते रेलवे कर्मचारियों को जानकारी हो गई. युवक को दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला गया. इसके बाद आरपीएफ ने युवक को रेलवे अस्पताल पहुंचाया. वहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को एसआरएन रेफर कर दिया गया. जहां पर युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सूरत का रहने वाला है युवक

गुजरात के सूरत का रहने वाला हेमंत कुमार गुप्ता ट्रेन से रेलवे जंक्शन पहुंचा. इसके बाद वह प्लेटफार्म एक पर बने टॉयलेट में चला गया. कुछ देर बाद

तड़पने की आवाज आने लगी. आवाज सुनकर किसी ने रेलवे कर्मचारी को जानकारी दी. उसने दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था. काफी प्रयास के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने स्टेशन डायरेक्टर आफिस में सूचना दी. वहां से सूचना पाकर आरपीएफ के दारोगा नितिन कुमार, हेडकांस्टेबल वीरेंद्र सिंह और जीआरपी के दारोगा अवधेश त्रिपाठी मौके पर पहुंच गए. आरपीएफ ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर हेमंत खून से लथपथ पड़ा हुआ था. आरपीएफ ने सूचना देकर एम्बुलेंस बुलाई. एम्बुलेंस से हेमंत को रेलवे अस्पताल भेजा गया. रेलवे अस्पताल में हेमंत का उपचार किया गया. उसके गले में आठ टांके लगे.

जुए में हार गया चार लाख

हेमंत से पूछताछ के बाद पता चला कि वह जुए में करीब चार लाख रुपया हार गया था. जिसके बाद वह प्रयागराज चला आया. यहां पर उसने आत्महत्या का प्रयास किया. हेमंत ने बताया कि उसका साला संजय गुप्ता पुलिस में है वह प्रयागराज में पोस्ट है. इस पर आरपीएफ ने संजय गुप्ता को सूचना दी. रेलवे अस्पताल से हेमंत को एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया.

सूरत से आए एक युवक ने प्लेटफार्म एक के टायलेट में आत्महत्या का प्रयास किया. उसने चाकू से अपना गला रेत लिया. समय रहते सूचना मिलने पर आरपीएफ ने युवक को रेलवे अस्पताल पहुंचाया. युवक की हालत खतरे से बाहर है.

- शिवकुमार सिंह, इंस्पेक्टर आरपीएफ

2024-04-30T20:03:50Z dg43tfdfdgfd