गोरखपुर में पेड़ काटने के विवाद में दो पक्ष भिड़े, मारपीट का वीडियो वायरल, पुलिस ने लिया एक्शन

Gorakhpur News: गोरखपुर में मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. बरसात के पानी में दो पक्ष के बीच लाठी-डंडे और फावड़े से मारपीट हो रही है. वीडियो गोरखपुर के दक्षिणी ग्रामीण इलाके के सहसीं गांव के होने की पुष्टि हुई है. दो पट्टीदारों के बीच जमकर हो रही मारपीट दोनों बच्चों के दो-दो लोग घायल हुए हैं. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है. अन्य की तलाश की जा रही है.

गोरखपुर के खजनी थानाक्षेत्र के सहसीं गांव के रामदेव का काफी दिनों से अच्छेलाल और सुरेन्द्र से जमीनी विवाद चल से चल रहा है. बुधवार की सुबह रामदेव के दरवाजे के बगल में उनका लगाया पेड़ दूसरे पक्ष के लोगों द्वारा काटा जा रहा था. रामदेव ने काटने से मना किया, तो दूसरे पक्ष के लोगो ने रामदेव को धक्का देकर गिरा दिया और पेड़ काटने लगे. रामदेव के गिर जाने के बाद उनके परिवार के लोग भी आ गए. दोनों पक्षों में लाठियां चटकी, जिसमें दोनों ओर से दो-दो लोग घायल हो हुए. घायलों का इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज किया मामला

दोनों की तहरीर पर रामदेव के पक्ष के बैजनाथ, केदार, अमित, व अभिषेक के विरुद्ध व दूसरे पक्ष के अच्छेलाल, नरेश, सुरेन्द्र, अशोक, रोहित व दीपक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई कर रही है. इस मामले में एसपी साउथ जितेंद्र कुमार ने बताया दो पक्षों ने बताया कि मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले को संज्ञान में लेते हुए दोनों की ओर से तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया. एक को गिरफ्तार किया गया है. अन्य की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द ही अन्य आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

ये भी पढ़ें: हाथरस में भगदड़ के बीच प्रेमानंद महाराज ने लिया बड़ा फैसला, भक्तों तक पहुंचाई सूचना

 

2024-07-04T09:33:40Z dg43tfdfdgfd