एक पुलिस वाला मेरी गाड़ी के चारों तरफ घूम रहा था... मैनपुरी में वोटिंग के बाद भड़के अखिलेश यादव

मैनपुरी: यूपी की मैनपुरी सीट पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने वोट डाला। उनकी पत्‍नी डिंपल यादव यहां से चुनाव मैदान में हैं। वोटिंग करने के बाद अखिलेश ने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए। उन्‍होंने कहा कि ये संविधान और लोकतंत्र बचाने का चुनाव है। बीजेपी कुछ लोगों को फायदा पहुंचाना चाहती है जिसकी वजह से महंगाई बढ़ी है। पुलिस, प्रशासन के अफसरों की बदमाशी की खबर मिल रही है। एक पुलिस वाला मेरी गाड़ी के चारों तरफ घूम रहा था। देश में संविधान मंथन होने जा रहा है। सत्ता किसके हाथ में हो इसके लिए बीजेपी में खींचतान चल रही है। ऐसे अधिकारी लगाए गए हैं कि लोग वोट न डाल पाएं इसलिए वोटिंग कम हो रही है।

सपा मुखिया ने कहा कि खाद की बोरी से खाद कम की जा रही है। फौज की तरह खाकी वर्दी वालों की नौकरी तीन साल की हो जाएगी। पुलिस के सीनियर अफसरों की नौकरी आउटसोर्स की जाएगी। बीजेपी के नेता गाली गलौच कर रहे हैं लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं हो रही है। आरक्षण की मूल भावना से बीजेपी डायवर्ट कर रही है। 40 फीसदी आरक्षण की लिस्ट में कौन कौन हैं? कम आबादी को ज्यादा आरक्षण दिया है। 40 फीसदी आरक्षण में भी धर्म शामिल है। जब समय आएगा तब रायबरेली और अमेठी भी जाएंगे।

'मैंने पोलिंग स्‍टेशन पर गाली दे रहे अफसर को देखा'

अखिलेश यादव ने तीसरे चरण की वोटिंग के दौरान बीजेपी के साथ ही पुलिस और प्रशासन पर भी बड़े आरोप जड़े हैं। उन्‍होंने कहा कि कई जगहों पर बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता बूथ पर कब्‍जा करना चाहते हैं। कई जगहों पर एजेंट नहीं बनने दे रहे हैं। मैंने यहां पर एक अफसर को देखा जो लोगों को गाली दे रहा था। पोलिंग स्‍टेशन पर उसे होश ही नहीं था कि क्‍या कर रहा है। दूसरी ओर, सपा के सोशल मीडिया हैंडल से भी लगातार आरोप लगाए जा रहे हैं।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-05-07T09:06:30Z dg43tfdfdgfd