SHARAD PAWAR STATEMENT: 'केंद्र में BJP की सरकार, फिर भी...', शरद पवार का अमित शाह पर बड़ा हमला, गठबंधन पर क्या बोले?

Sharad Pawar on Devendra Fadnavis: महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम नेताओं ने अपनी कमर कस ली है. कल लोकसभा चुनाव के पहले चरण में पांच सीटों पर वोट डाले जाए. इस बीच एनसीपी के संस्थापक शरद पवार का बड़ा बयान सामने आया है. शरद पवार ने अमित शाह और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है.

क्या बोले शरद पवार?

शरद पवार ने कहा, हमारा सबसे ज्यादा ध्यान विधानसभा के चुनाव पर है. हम विधानसभा में ज्यादा जगह पर लड़ने की कोशिश करेंगे. मैं 10 साल से सत्ता में नही हूं. अमित शाह बताए 10 साल तक आप सत्ता में थे क्या किया? देवेंद्र फडणवीस ने धनगर समाज को आरक्षण देने की बात कही थी. धनगर समाज को न राज्य में न्याय मिल रहा है ना दिल्ली में न्याय मिल रहा है. बीजेपी की सरकार राज्य में भी है और केंद्र में भी, लेकिन फिर भी धनगर समाज को न्याय नही मिल रहा है. बीजेपी के साथ जाने की कभी भी सहमति नही थी और ना रहेगी.

शरद पवार ने पिछले 10 वर्षों में विकास कार्यों में उनके योगदान के बारे में पूछने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर शुक्रवार को पलटवार किया और कहा कि शाह सत्ता में हैं और इसलिए उन्हें इसका हिसाब देना चाहिए. उन्होंने वोटों के बदले विकास निधि का वादा करने के लिए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार का नाम लिए बिना उन पर भी कटाक्ष किया.

शरद पवार ने कहा, अमित शाह मुझसे पिछले 10 साल में मेरे योगदान का हिसाब मांगते हैं. मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि 2014 से वह सत्ता में हैं, मैं नहीं.' इसलिए, उन्हें यह बताना चाहिए कि सत्ता में रहते हुए उन्होंने क्या हासिल किया है.  शरद पवार की बेटी और मौजूदा सांसद सुप्रिया सुले बारामती में डिप्टी सीएम अजित पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं.

ये भी पढ़ें: Mumbai Airport: मुंबई में सोना तस्करों पर बड़ा एक्शन, तीन दिनों में 9 किलो गोल्ड जब्त, जानिए इसकी कीमत

2024-04-20T05:32:05Z dg43tfdfdgfd