समाचार

Trending:


Sawai Madhopur News:सैम पित्रोदा के बयान पर डॉ किरोड़ी लाल मीणा का बड़ा बयान,कहा-अमेरिका का कानून भारत में नहीं होगा लागू...

Sawai Madhopur News:लोकसभा चुनाव के मध्य नजर सियासी हमलो का दौर लगातार जारी है.कांग्रेस नेता सैम पित्रोदा द्वारा अमेरिका के शिकागो में विरासत टैक्स को लेकर दिए गए बयान के बाद भारत देश में उनके बयान को लेकर सियासत तेज हो गई है .


हाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर का निधन, पीएम मोदी ने जताया शोक

हाथरस. हाथरस से बीजेपी के सांसद राजवीर सिंह दिलेर का लंबी बीमारी के बाद अलीगढ़ के एक अस्पताल में बुधवार को निधन हो गया. राजवीर ने वर्ष 2019 में हाथरस लोकसभा से जीत दर्ज कर अपने पिता की विरासत में संभाला था. हालांकि, इस बार पार्टी हाईकमान ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिलेर निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा कि उन्हें जमीनी स्तर पर उनके काम के लिए हमेशा याद किया जाएगा. मोदी ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि उनके असामयिक...


Janjgir Champa News: सोन नदी पर रेत का अवैध उत्खनन

नईदुनिया न्यूज, जांजगीर-चांपा : मालखरौदा ब्लाक अंतर्गत ग्राम पंचायत रनपोटा पुल के पास सोन नदी से रेत माफियों के द्वारा चैन माउंटेन मशीन लगाकर रेत का अवैध उत्खनन किया जा रहा है। नदी को बेतरतीब ढंग से खोदा जा रहा है। इससे जहां पर्यावरण को नुकसान हो रहा है वहीं खनिज विभाग को राजस्व की क्षति हो रही है। ग्राम पंचायत रनपोटा बाजार के पास शासकीय जमीन पर बड़ी मात्रा में अवैध रेत का भंडारण किया गया है। साथ ही ग्राम बासीन के स्कूल में भी बड़ी मात्रा में अवैध...


S-400 Triumf Missile System: भारत को अगले साल तक रूस देगा दो और S-400 मिसाइल सिस्टम, दुश्मनों की बढ़ेगी टेंशन

India Russia Defense Deal: रूस 5.5 अरब अमेरिकी डॉलर के सौदे के तहत भारत को लंबी दूरी की मिसाइल प्रणालियों की तीन यूनिट की सप्लाई पहले ही कर चुका है.


Lok Sabha Election 2024: मध्य प्रदेश में PM मोदी की 10 बड़ी बातें; जानें मुस्लिम आरक्षण और इनहेरिटेंस टैक्स पर क्या बोले ?

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों के दूसरे चरण की वोटिंग 26 अप्रैल को होनी है. इससे पहले आज PM मोदी ने 2 सभाएं और एक रोड शो किया. आइये जानें इसमें प्रधानमंत्री की 10 बड़ी बातें.


Kotputli Crime News:एक ही गांव के युवक और युवती ने उठाया ऐसा कदम,गांव में पसरा सन्नाटा

Kotputli Crime News:कोटपूतली जिले के बानसूर के पास श्यामपुरा गांव में एक युवक व युवती का आत्महत्या करने का मामला सामने आया हैं.गांव एक युवक ने अलवर में फांसी का फंदा लगा कर आत्म हत्या की है.


Vaishno Devi Train: खुशखबरी! भारतीय रेलवे ने माता वैष्णो देवी धाम के लिए शुरू की ये पहल, यात्रियों को दी ये खास सुविधा

जागरण संवाददाता, जम्मू। भारतीय रेल से यात्रियों की सुविधा के लिए कई समर स्पेशल विशेष रेलगाड़ियों के फेरों को बढ़ाने की घोषणा की है। दरअसल, गर्मियों के मौसम में देश भर से जम्मू-कश्मीर में कई लोग पर्यटन या धार्मिक यात्रियों के लिए आते हैं। इसे देखते हुए भारतीय रेलवे ने यह पहल की है। स्पेशल ट्रेनों में लगाए जाएंगे अतिरिक्त कोच रेलवे की तरफ से इन खास ट...


आज घोषित होगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट

17 लाख से अधिक स्टूडेंट्स का इंतजार आज बुधवार शाम चार बजे खत्म हो रहा है। मध्यप्रदेश बोर्ड 10वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित कर रहा है। इस रिजल्ट को सबसे पहले एमपी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया जाएगा, इसे मोबाइल पर एसएमएस के जरिए भी देखा जा सकता है।


Priyanka Gandhi की Speech के बीच अटकी Translator Girl, फिर ये हुआ | Bangalore | Congress | वनइंडिया

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा ने मंगलवार को कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बेंगलुरु में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) हिंदी में भाषण दे रही थी और एक ट्रांसलेटर (Translator) उनके भाषण (Speech) को ट्रांसलेट (Translate)कर रही थी इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि जिसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) की खुब तारीफ कर रहे Priyanka Gandhi, Bangalore Rally, Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi Speech, Congress, Karnataka Congress, Priyanka Gandhi Viral Video, Priyanka Gandhi With Girl, Priyanka Gandhi Viral Video With Girl, Priyanka Gandhi Karnataka Visit, Priyanka Gandhi karnataka Rally, Priyanka Gandhi Translation Video, Priyanka Gandhi Funny Video, Lok Sabha Election 2024, प्रियंका गांधी, Oneindia Hindi, Oneindia Hindi News, वनइंडिया हिंदी, वनइंडिया हिंदी न्यूज़ #priyankagandhi #rahulgandhi #congress #priyankagandhispeech #bjp #videoviral #bangalorerally ~PR.89~ED.106~GR.124~HT.96~


Sandeep Chaudhary: JNU के प्रोफेसर ने बताया पित्रोदा के बयान के सियासी मायने | Sam Pitroda |Congress

प्रधानमंत्री ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि आप जो राज्य में हथकंडे अपना रहे हो. आरक्षण चोरी करने का जो खेल आप खेल रहे हैं. आपके मंसूबों को ताला लगाने के लिए मोदी को 400 पार चाहिए. मुझे दलितों, आदिवासियों, ओबीसी के आरक्षण की रक्षा करनी है. मैं आपको आरक्षण देकर ही रहूंगा.


Lie Detector Test : क्या है हार्ट फेल करने वाले डीजे बाबू का सच?

Lie Detector Test : क्या है हार्ट फेल करने वाले डीजे बाबू का सच? Rajasthan के झुंझुनूं से एक चौंकाने वाली खबर आई, इस खबर में ये दावा किया गया कि, डीजे की आवाज से शख्स को हार्ट अटैक आया.


Inheritance Tax in India: क्या वाकई हिंदुओं की संपत्ति मुसलमानों को बांटी जाएगी ? | Braking News

4 दिन पहले राजस्थान की एक चुनावी रैली में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आरोप लगाया था, कि कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में, हिंदुओं के खिलाफ 'मंगलसूत्र छीनो प्लान' तैयार किया है। PM के उस बयान के बाद, 4 दिनों से छिड़ी अखिल भारतीय बहस, मुसलमानों को आरक्षण देने और हिंदुओं पर 'प्रॉपर्टी टैक्स' लगाने तक जा पहुंची है। पूरी BJP एक सुर में बोल रही है, कि मुसलमानों के लिए आरक्षण, कांग्रेस का बरसों पुराना सपना है,


Asaduddin Owaisi: ओवैसी पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर कैसे भड़क उठे ?

Asaduddin Owaisi on PM Modi: एआईएमआईएम प्रमुख (AIMIN Chief) असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) को लेकर चुनाव प्रचार (Election Campaign) में खूब व्यस्त है। साथ ही वे केंद्र की बीजेपी (BJP) सरकार के साथ-साथ कांग्रेस (Congress) पर भी खूब हमलावर हैं। इसी तरह के एक चुनावी अभियान के दौरान ओवैसी (Owaisi) पीएम मोदी (PM Modi) से खासे नाराज दिखाई दिए। उन्होंने पीएम मोदी के मंगलसूत्र वाले बयान पर बेहद कड़ी प्रतिक्रिया दी।


पीएम मोदी के बयान पर घमासान तो आयोग ने मंगवाई वीडियो

दूसरे चरण के मतदान में बस दो दिन बाकी है और इससे पहले पीएम मोदी की ओर से दिए बयान पर विवाद गहरा गया है। देश की संपत्ति मुस्लिमों में बांटने को लेकर पीएम मोदी के दिए बयान की कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने आलोचना की है।


अभियंताओं के निधन पर शोक

बिहार अभियंत्रण सेवा संघ (बेसा) के पूर्व संगठन सचिव और सेवानिवृत अधीक्षण अभियंता कृष्ण नंदन प्रसाद, पथ निर्माण विभाग के कार्यपालक अभियंता मुकेश...


Eknath Shinde Exclusive: 'मुंह दिखाने के लायक नहीं बचेंगे उद्धव ठाकरे'- Eknath Shinde | ABP News |

Eknath Shinde Exclusive: महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने ABP न्यूज से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा, "अगर मै बोलूंगा तो मुंह दिखाने के लिए भी नहीं बचोगे. लंदन से लेकर लखनऊ तक, खोका से कंटेनर तक सब बाते समय आने पर बताऊंगा. मेरा मुंह न खुलवाए, पानी सिर के उपर जाएगा तो कागजात के साथ पोल खोलूंगा.


Nitin gadkari: भाषण के दौरान बेहोश हुए नितिन गडकरी II Yavatmal II Loksabha Election 2024

#nitingadkari:महाराष्ट्र के यवतमाल में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भाषण देते समय मंच पर अचानक गिर पड़े। गडकरी यवतमाल के पुसद में एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हुए थे। जिसके बाद उन्हे तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। #Viralvideos #Election2024 #maharashtra #Yavatmal #moneycontrol Share Market से जुड़ी हर खबर, Sensex-Nifty का पूरा हाल, कंपनियों के नतीजे हो या फिर पर्सनल फाइनेंस की बात. राजनीतिक हालात से लेकर दुनिया की हर बात, जानने के लिए देखें और पढ़ें Moneycontrol Hindihttps://hindi.moneycontrol.com/Click to subscribe : https://bit.ly/3jTkOttLike us on Facebook : https://bit.ly/36o9lKsFollow us on Twitter : https://bit.ly/3AzV9fnFollow us on Instagram : https://bit.ly/3qPY0wqLike us on Website : https://bit.ly/36lu3uxFollow us on ShareChat : https://bit.ly/3dOd1cICatch The Latest Business News, Stock Market Updates, Finance, Startups, IPOs, Fintech News, Live Updates On Moneycontrol Hindi. Business News Ab Hindi Me.


Maharashtra State Cooperative Bank scam: क्या है वह 25,000 करोड़ का मामला जिसमें Sunetra Pawar को मिली क्लीन चिट

ईओडब्ल्यू ने आरोप लगाया था कि पवार दंपत्ति सतारा में जारंदेश्वर शुगर सहकारी कारखाना नाम की चीनी की फैक्ट्री की बिक्री में शामिल थी. ईडी की जांच में दावा किया गया था कि यह फैक्ट्री गुरु कोमॉडिटी सर्विसेज को 2010 में 65 करोड़ की बेची गई थी. इस फैक्ट्री ने कई को-ऑपरेटिव बैंकों से कर्ज लिया हुआ था फिर भी इसकी आर्थिक स्थिति बिगड़ गई थी.