RISHIKESH NEWS: ट्रेन के कोच में महिला के कटे हाथ-पैर मिलने से हड़कंप, इंदौर में मिले धड़ जुड़े तार!

रजनीश कुमार, ऋषिकेश: उज्जैन से ऋषिकेश पहुंची ट्रेन के एक कोच में पड़ी पॉलीथिन के पैकेट में महिला के हाथ और पैर मिलने से हड़कंप मच गया। रेलवे पुलिस ने तत्काल जिसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी। बताया जा रहा है कि बीते 9 मई को इंदौर में एक महिला का धड़ मिला था जिसको देखते हुए इंदौर पुलिस संपर्क साधा जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, बीते रोज देर शाम योगनगरी ऋषिकेश स्टेशन पर उज्जैन एक्सप्रेस ट्रेन पहुंची थी। यात्रियों के उतरने के बाद ट्रेन की सफाई के लिए ट्रेन को वासिंग लाइन पर पहुंचा दिया गया। इसी दौरान ट्रेन की सफाई के दौरान कर्मचारियों को स्लीपर कोच एस 1 और एस 2 में दो बैग दिखाई दिए, इससे दुर्गंध आ रही थी।

बैग में मिले कटे हुए हाथ और पैर

जब बैग को खोला गया तो उसके अंदर कटे हुए हाथ और पैर पड़े हुए थे। इससे मौके पर मौजूद कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना तत्काल रेलवे पुलिस और उच्चाधिकारियों को दी गई। महिला के हाथ में उसका नाम मीरा बेन और गोपाल भाई गुदा हुआ था।

सभी लेटेस्ट न्यूज़, बिज़नेस न्यूज़, लोकल न्यूज़, स्पोर्ट्स न्यूज़, दैनिक राशिफ़ल और लाइफस्टाइल अपडेट्स के लिए जुड़ें नवभारत टाइम्स से. हर तरह के वीडियो और रील्स देखें TimesXP पर.

2024-06-11T07:32:03Z dg43tfdfdgfd