RAMGARH GANGRAPE NEWS: रामगढ़ में नाबालिग लड़की को घर में अकेला देख किया किडनैप, जंगल में ले जाकर गैंगरेप

Jharkhand Ramgarh Gangrape News: झारखंड के रामगढ़ जिले से इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है. रामगढ़ जिले में बुधवार (27 मार्च) को तीन लोगों ने 16 वर्षीय एक नाबालिग लड़की का कथित तौर पर अपहरण करके उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने यह जानकारी दी.

इस घटना की जानकारी देते हुए रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक डॉ. विमल कुमार ने बताया कि शिकायत मिलने के बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले में पीड़ित लड़की की मां ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस में नामजद शिकायत दर्ज कराई है. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तत्काल एक पुलिस टीम गठित कर जांच शुरू कर दी गई है.

आरोपियों ने घर से किया अपहरण

दरअसल, ये पूरा मामला रामगढ़ जिले के रामगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के सीताका है. घटना वाले दिन पीड़िता अपने घर में अकेले थी. लड़की को अकेला देखकर तीनों आरोपी जबरन लड़की के घर में घुस गए और उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद आरोपियों ने उसको नजदीकी जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया. पुलिस ने सूचना मिलते ही मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित लड़की का मेडिकल चेकअप के कराया जा रहा है.

पुलिस गठित की जांच टीम

रामगढ़ थाने के थानाध्यक्ष अजय कुमार साहू ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता की मां की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दिया गया है, मामले की जांच के लिए पुल की एक टीम गठित की गई है. उन्होंने बताया कि फिलहाल कथित गैंगरेप के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मामले में आगे वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें: Congress Candidate List 2024: झारखंड में 3 सीटों पर कांग्रेस ने उतारे उम्मीदवार, बीजेपी से पार्टी में आए नेता को भी टिकट

2024-03-28T02:29:44Z dg43tfdfdgfd