RAJVIR SINGH DILER DEATH: हाथरस बीजेपी सांसद राजवीर सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, जानें क्या कहा

PM Modi Reaction on Rajvir Singh Diler Death: हाथरस से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर का बुधवार (24 अप्रैल) को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सांसद दिलेर अपने अलीगढ़ स्थित आवास पर थे, जब वह अचानक बेहोश हो गए. इसके बाद परिवार के लोग उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद राजवीर सिंह दिलेर की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया. 

पीएम मोदी ने शोक व्यक्त किया

पीएम मोदी ने एक्स (पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर लिखा, "उत्तर प्रदेश की हाथरस लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद राजवीर सिंह दिलेर जी के असामयिक निधन से बहुत दुख हुआ है. उनका जाना पार्टी के लिए एक बड़ा नुकसान है. जमीनी स्तर पर अपने कार्यों के लिए वे हमेशा याद किए जाएंगे. ईश्वर से प्रार्थना है कि उनके परिजनों को इस अपार पीड़ा को सहन करने की शक्ति प्रदान करे. ओम शांति!"

हार्ट अटैक से हुई सांसद राजवीर सिंह दिलेर की मृत्यु

न्यूज एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक पारिवारिक सूत्रों ने कहा कि दिलेर की मृत्यु की वजह हार्ट अटैक बताई गई है. शाम को सुरक्षा विहार स्थित आवास पर तबीयत बिगड़ने के बाद परिजन आनन-फानन उन्हें ट्रॉमा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. दिलेर 2019 में भाजपा के टिकट पर हाथरस सीट से चुने गए थे। 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने उन्हें टिकट नहीं दिया और इस सीट से अनूप वाल्मीकि को अपना उम्मीदवार बनाया है.

सीएम आदित्यनाथ ने भी शोक व्यक्त किया

सीएम आदित्यनाथ ने एक्स पर लिखा, ‘‘हाथरस लोकसभा क्षेत्र से सांसद राजवीर सिंह दिलेर जी का असामयिक निधन अत्यंत दुःखद और बीजेपी परिवार के लिए अपूरणीय क्षति है." उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा शोकाकुल परिजनों और उनके समर्थकों को यह अथाह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें.

ये भी पढ़ें: Arvind Kejriwal: '9 बार समन पर नहीं आए, हाईकोर्ट ने नहीं लगाई रोक तो किया गिरफ्तार', केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में क्या बोली ED?

2024-04-24T17:50:37Z dg43tfdfdgfd