समाचार

Trending:


Lok Sabha Phase 1 Polls Live: पहले चरण में 62.27 प्रतिशत मतदान, PM मोदी बोले- NDA को मिल रहा अपार समर्थन

आज देशभर में 96.8 करोड़ मतदाता अपने मताधिकार का प्रयोग करेंगे। मतदाताओं की यह संख्या दुनिया के सबसे ताकतवर देश अमेरिका की कुल आबादी (33.3 करोड़) से करीब तीन गुना और दुनिया की कुल आबादी के 10 फीसदी से भी अधिक है। लोकतंत्र के महापर्व में शामिल होकर मतदाता अपने जनप्रतिनिधियों का चुनाव कर रहे हैं। चुनाव आयोग ने निष्पक्ष, भयमुक्त चुनाव सुनिश्चित करने के...


UP Board 12th Result 2024 LIVE: यूपी बोर्ड इंटर रिजल्ट आज जारी होगा, यहां देखें upmsp 12वीं का परिणाम

UPMSP Inter Result 2024, Check Result at upmspresults.up.nic.in: यूपी बोर्ड 2024 12वीं का रिजल्ट आज 20 अप्रैल की दोपहर जारी होगा। आप यूपी बोर्ड क्लास 12 रिजल्ट 2024 आर्ट्स, साइंस, कॉमर्स स्ट्रीम वाइज चेक कर सकेंगे। सबके लिए UP Board 12th Result Link 2024 एक ही जगह मिलेगा। अपना यूपी इंटर परिणाम upresults.nic.in पर चेक कर सकते हैं।


Singapore के Everest Fish Curry मसाले में मिला कीटनाशक

एवरेस्ट के फिश करी मसाले में कीटनाशक पाया गया है। ये घटना सिंगापुर में हुई है सिंगापुर की सरकार ने एवरेस्ट के फिश मसाले को तुरंत बाजार से वापस मंगाने का आदेश जारी कर दिया है । दावा है कि एवरेस्ट के फिश मसालों में एथिलीन ऑक्साइड है । भारत में भी एवरेस्ट मसाले घर घर का ब्रैंड हैं.


Public Interest में आज इन खबरों पर चर्चा: जेल में केजरीवाल की शुगर पर विवाद बेकाबू

ईडी ने दावा किया कि केजरीवाल बेल हासिल करने के लिए, अपने स्वास्थ्य से खिलवाड़ कर रहे हैं. ईडी ने अदालत को जानकारी दी है, कि घर का खाना खाने से अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ता जा रहा है. ।कोर्ट से ईडी ने कहा है कि केजरीवाल ऐसी चीजें खा रहे हैं, जिससे उनका शुगर लेवल और बढ़े।


Bihar Mausam Vibhag News: मौसम विभाग का अलर्ट! आसमान से बरसेगी 'आग', अब बस इस तारीख का इंतजार...

जागरण संवाददाता, खगड़िया। बीते चार-पांच दिनों से तापमान में लगातार वृद्धि हो रही है। बढ़ी गर्मी से लोग परेशान हैं। गुरुवार को भी काफी गर्म भरा दिन रहा। आसमान से आग सी बरस रही थी। गर्मी के मारे हर कोई हलकान था। तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से पार रहा। सूर्योदय के साथ ही मौसम की तल्खी साफ दिख रही थी। सुबह नौ बजते-बजते तेज धूप लोगों को सताने लगी थी। दोपह...


Maulana Arshad Madani EXCLUSIVE: मदनी के बयान से बवाल ! 'वोट का बंटवारा ना होना भी एक मसला' | ABP

ABP न्यूज़ पर मौलाना अरशद मदनी Exclusive..जमीयत उलेमा ए हिन्द के अध्यक्ष ने बेबाक बातचीत की.. अरशद मदनी ने कहा जो मर्जी से जीने का हक दे, उसे वोट दें. वोट चाहे जिसको दें, फतवा जारी नहीं करते, आज मुसलमानों को पाबंद किया जा रहा है- मौलाना मदनी..वोट का बंटवारा ना होना भी एक मसला है- मौलाना मदनी..UCC से सबसे अधिक नुकसान मुसलमान का-मदनी..


Israel Iran War: इजरायल ने लिया बदला, ईरान फिर करेगा हमला?

. 85 8 , , 1 2


Muzaffarnagar में सपा प्रत्याशी Harendra Malik का बड़ा आरोप, भड़के

मुजफ्फरनगर में मतदान तेजी से जारी है । इस दौरान सपा प्रत्याशी हरेंद्र मलिक ने प्रशासन और बीजेपी प्रत्याशी पर बूथ कैपचरिंग का आरोप लगा दिया । वहीं आरोपों पर बोलते हुए संदीव बालियान ने आरोपों को बकवास बता दिया ।


क्या हिंदू धर्म में दहेज़ प्रथा है Dharma Live

क्या हिंदू धर्म में दहेज़ प्रथा है Dharma Live GautamKhattar हरिद्वार, उत्तराखंड में रहने वाले एक प्रेरणादायक प्रेरक वक्ता और वक्ता हैं, जो हिंदू धर्म और सनातन संस्कृति के मिथकों और वास्तविकताओं की जटिल दुनिया के माध्यम से आज के युवाओं को प्रेरित करने और मार्गदर्शन करने में मदद करने के मिशन पर हैं, तो आज हम उनसे इस वीडियो में जानेंगे क्या हिंदू धर्म में दहेज़ प्रथा है?


Boat Capsized In Odisha: महानदी में नाव पलटने से बड़ा हादसा, दो की डूबने से मौत, 8 लापता

डिजिटल डेस्क, इंदौर। Boat Capsized In Odisha: ओडिशा में बरगढ़ जिले के बंजीपाली जा रही एक नाव के महानदी में पलटने से बड़ा हादसा हो गया। नाव में 50 लोग सवार थे, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। अभी आठ लोगों के लापता होने की सूचना है। हादसा होने के बाद मछुआरों ने लोगों को बचाने का प्रयास शुरू कर दिया। उनके प्रयासों के कारण 40 लोगों को डूबने से बचाया जा सका। पानी में अभी आठ लोग लापता है, जिनको खोजा जा रहा है। नाव में सवार ज्यादातर लोग पड़ोसी राज्य...


BrahMos Missile Philippines: ब्रह्मोस की पहली यूनिट होगी एक्टिव ! चीन की दादागीरी पर लगेगा ब्रेक ?

ABP News: फिलीपींस की राजधानी मनीला से 80 किलोमीटर उत्तरपश्चिम में भारतीय वायुसेना का एक विमान उतरा.फिलीपींस मरीन कॉर्प्स के जवान...Clark International Airport पर इस विमान के इंतजार कर रहे थे..फिलीपींस की सेना मिसाइलों के बॉस को देखने के लिए अधीर हो रही थी.


DNA: इजरायल युद्ध का भारत पर क्या असर?


UPSC CSE 2023: देखें आदित्य श्रीवास्तव की मार्कशीट, ये है अब तक का हाईएस्ट स्कोर

यूपीएससी सिविल सर्विस परीक्षा के रिजल्ट के बाद अब IAS, IPS पद के लिए सिलेक्ट हुए उम्मीदवारों के मार्क्स आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर अपलोड कर दिए हैं। जानते हैं टॉपर आदित्य श्रीवास्तव के कितने मार


Arvind Kejriwal की 'शुगर' पर विवाद.. तिहाड़ में केजरीवाल 'मिष्ठान भंडार' का क्या है सच?

अरविंद केजरीवाल जब से जेल गए हैं...तब से ही आम आदमी पार्टी...उनकी सेहत को लेकर चिंता जता रही..इस बीच कल जेल में मिठाई खाने के आरोप सामने आए...अब इस मामले में अंडे की एंट्री हो गई है...ईडी की तरफ से जो दस्तावेज कोर्ट के सामने रखे गए...उसमें लिखा है कि 11 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को नाश्ते में अंडा दिया गया.


दबाव न बनाएं, मैं लड़ूंगा चुनाव...इनकार के बाद फिर पलटे आप पार्षद; पार्टी को दिखाए बगावती तेवर

MCD Polls: दिल्ली में 26 अप्रैल को नगर निगम के चुनाव होने हैं। इसे लेकर आप ने मेयर और डिप्टी मेयर उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है। मगर पार्टी के अंदर ही बगावत देखने को मिल रही है।


Ambikapur News : मुख्य मार्ग पर गिरा विशालकाय पेड़, घंटों रहा आवागमन बाधित

नईदुनिया न्यूज, प्रतापपुर: शुक्रवार को बाजार के दिन प्रतापपुर से सेमरसोत मुख्य मार्ग में एक विशालकाय आम का पेड़ गिर जाने से घंटों तक आवागमन व नगर की बिजली व्यवस्था बाधित रही। शुक्रवार को प्रतापपुर में आंधी तूफान या बारिश जैसी कोई स्थिति निर्मित नहीं थी। मौसम बिलकुल साफ था। तभी अचानक लगभग 50 वर्ष पुराना एक विशालकाय आम का पेड़ दो हिस्सों में बंटते हुए प्रतापपुर-चलगली मार्ग पर धराशायी होकर गिर गया। पेड़ का एक हिस्सा मार्ग के किनारे स्थित नगर पंचायत...