RAHUL GANDHI: अचानक मजदूरों के बीच पहुंच गए राहुल गांधी, सुनी समस्याएं

Rahul Gandhi At Kingsway Camp: विपक्ष के नेता राहुल गांधी आज गुरुवार (4 जुलाई) दिल्ली के किंग्सवे कैंप पर पहुंचे. राहुल गांधी ने किंग्सवे कैंप के लेबर चौक पर कुछ मजदूरों से मुलाकात की. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

राहुल गांधी के इस वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वह कुछ लोगों के साथ जमीन पर बैठे हुए हैं और उनके चारों ओर मजदूर बैठे हुए हैं, जिनसे राहुल गांधी बातचीत कर रहे हैं. लोग उनको चारों ओर से घेर कर बैठे हुए हैं और राहुल गांधी उनसे उनका हाल-चाल और उनकी तकलीफें पूछ रहे हैं.

हाथरस भी जाने वाले हैं राहुल गांधी 

यह तो रही दिल्ली के किंग्सवे कैंप पर मजदूरों से मिलने की बात. चर्चा इस बात की भी चल रही है कि राहुल गांधी हाथरस का भी दौरा करने वाले हैं. कहा जा रहा है कि राहुल गांधी भोले बाबा के सत्संग में हुई भगदड़ में मारे गए लोगों के परिवार वालों से मुलाकात करेंगे. इसकी जानकारी कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने दी थी. उन्होंने बताया कि राहुल गांधी जल्द ही हाथरस जाने वाले हैं और वह पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे.

हाथरस हादसा पीड़ादायक है- राहुल गांधी

हाथरस भगदड़ को लेकर राहुल गांधी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए कहा था कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है. सभी शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं. सरकार और प्रशासन से अनुरोध है कि घायलों को हर संभव उपचार एवं पीड़ित परिवारों को राहत उपलब्ध कराएं. राहुल गांधी ने ये भी कहा था कि INDIA के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें.

यह भी पढ़ें- Kota Suicide: कोटा में नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला! एक और छात्र ने की आत्महत्या, इस साल अब तक 11 ने दी जान

2024-07-04T09:45:52Z dg43tfdfdgfd