PRESIDENT JOE BIDEN : डिमेंशिया से पीड़ित हैं जो बाइडेन, कमला हैरिस को बनाया जाएगा राष्ट्रपति, पत्रकार के दावे से सनसनी

President Joe Biden : अमेरिका में चुनाव से पहले बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि डिमेंशिया से जूझ रहे जो बाइडेन हट सकते हैं, उनकी जगह कमला हैरिस राष्ट्रपति बन सकती हैं. अमेरिका की फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने इसको लेकर बड़ा दावा किया है. वहीं, टकर कार्लसन ने अमेरिकी मीडिया की भी आलोचना की है. उन्होंने कहा, अमेरिका की मेनस्ट्रीम मीडिया ने इस बात को छुपाया है. कार्लसन ने कहा कि अमेरिका के प्रमुख नेता मानते हैं कि बाइडेन का मानसिक संतुलन कुछ समय से ठीक नहीं है, वो डिमेंशिया नामक बीमारी से जूझ रहे हैं. कार्लसन ने दावा किया कि जो बाइडेन की जगह कमला हैरिस को अमेरिका का राष्ट्रपति बनाया जा सकता है. 

पत्रकारों पर बात छिपाने का लगाया आरोप

स्काई न्यूज की रिपोर्ट  के अनुसार, टकर कार्लसन ने सिडनी के इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में इस बात का खुलासा किया. उन्होंने कहा कि अमेरिका में सीएनएन के पत्रकारों ने ये बात छिपाने की कोशिश की है कि जो बाइडेन को डिमेंशिया है. कार्लसन ने यह तक कह दिया कि राष्ट्रपति चुनावों में जो बाइडेन को डेमोक्रेटिक पार्टी की ओर से राष्ट्रपति पद की दौड़ में भी शामिल नहीं किया जाएगा. बता दें कि अमेरिका में इस साल नवंबर में राष्ट्रपति का चुनाव होगा. कार्लसन का यह दावा 27 जून को अटलांटा में हुए पहले प्रेसिडेंशियल डिबेट के कुछ दिनों बाद आया है, जिसमें जो बाइडेन का प्रदर्शन चौंकाने वाला था. इस डिबेट में डोनाल्ड ट्रंप बाइडेन पर हावी दिखे थे.

बाइडेन को हटाया जाएगा

फॉक्स न्यूज के पूर्व होस्ट टकर कार्लसन ने दावा किया कि राष्ट्रपति जो बाइडेन को डिमेंशिया है, जो कि भूलने की बीमारी है. दावा है कि डेमोक्रेट जल्द ही बाइडेन की जगह कमला हैरिस को अमेरिका का राष्ट्रपति बना सकते हैं. टकर ने अमेरिका की मीडिया की आलोचना करते हुए कहा कि या तो पत्रकार मूर्ख हैं या वे झूठे हैं, वे वास्तव में बेईमान हैं, वे स्पष्ट बातें छिपा रहे हैं.

2024-07-03T04:30:26Z dg43tfdfdgfd