NEET PAPER ROW: CBI के रडार पर हजारीबाग के ओएसिस स्कूल का प्रिंसिपल, हो रही गंभीर पूछताछ?-VIDEO

NEET Paper Row CBI Investigation: नीट पेपर लीक मामले में गुरुवार को सीबीआई ने पटना से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया तो हजारीबाग में आरोपी प्रिंसिपल से लगातार दूसरे दिन पूछताछ हुई। परीक्षा के पेपर लीक होने से लेकर अब तक कई बड़े खुलासे हो चुके हैं बताते हैं कि इस मामले में सीबीआई की टीम जांच के सिलसिले में हजारीबाग ओएसिस स्कूल के प्रिंसिपल अहसानुल हक को अपने साथ ले गई।

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक ओएसिस पब्लिक स्कूल के प्रिंसिपल एहसान उल हक हज़ारीबाग़ के सिटी कोआर्डिनेट भी है। 3 मई को जब NEET पेपर ट्रांसपोर्ट की गाड़ी से हज़ारीबाग पहुंचे और फिर SBI बैंक पहुँचे थे, उसी बैंक से 5 मई को प्रिंसिपल अहसान उल हक ने अपने स्टाफ के साथ क्वेश्चन पेपर अपने स्कूल और बाकी के 4 स्कूल में भेजे थे।

ये भी पढ़ें-NEET Paper Leak: पुलिस को मिली अहम जानकारी, मास्टरमाइंड संजीव मुखिया ने नेपाल में ले रखी है शरण

4 मई की रात हजारीबाग़ सेंटर को अलॉट हुआ पेपर पटना पहुचा था बिहार EOU की जांच में खुलासा हुआ था की हज़ारीबाग के सेंटर को अलॉट हुआ बुकलेट नंबर 6136488 4 मई की रात पटना पहुंच गया था और 4 मई को पटना लर्न प्ले स्कूल में 20 से 25 बच्चों को आंसर रटवाया गया।

ये भी पढ़ें-NEET Paper Leak: बिहार सरकार ने CBI को दिया हैंडओवर, पेपर लीक को लेकर सामने आई ये अहम जानकारी

CBI ने SBI बैंक से 3 मई और 4 मई के CCTV टाइम लाइन को भी खंगाला है, CCTV के आधार पर भी CBI प्रिंसिपल से पूछताछ कर रही है उधर गुजरात के पंचमहल स्थित दो स्कूलों में उसने रेड भी डाला। जांच एजेंसी पेपर लीक मामले के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया के बारे में जानकारी जुटा रही है। सूत्रों की मानें तो जांच एजेंसी संजीव के बारे में पता लगाने के बेहद करीब पहुंच चुकी है।

2024-06-27T11:49:48Z dg43tfdfdgfd