Trending:


UGC : उत्तराखंड के 6 और उत्तर प्रदेश के 10 विश्वविद्यालय डिफॉल्टर लिस्ट में, देखें पूरी लिस्ट

लोकपाल नियुक्त न करने पर उत्तराखंड की चार सरकारी और दो निजी यूनिवर्सिटी को यूजीसी ने डिफॉल्टर घोषित कर दिया है। यूजीसी की ओर से देश के 157 विवि की सूची जारी कर इन्हें डिफॉल्टर बताया गया है।


Amarnath Yatra 2024: जम्मू के यात्री निवास से शिवभक्तों का पहला जत्था आज होगा रवाना, देखिए क्या बोल रहे हैं श्रद्धालु

देश के अलग अलग हिस्सों से और विदेश से भी बड़ी तादाद में शिवभक्त जम्मू में जुटने लगे हैं. बेसकैंप जाने के लिए जम्मू पहला पड़ाव है. इसलिए जम्मू इस वक्त भक्ति के रंग में रंग चुका है. देखिए शुभ मंगल सावधान


MP IAS Transfer: मध्य प्रदेश में बड़ी प्रशासनिक सर्जरी, देर रात 14 IAS अफसरों का तबादला, देखें पूरी लिस्ट

14 IAS Transferred in Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश में गुरुवार देर रात बड़ी प्रशासनिक सर्जरी हुई है. 14 IAS अधिकारियों के तबादले हुए हैं, जिनमें अपर मुख्य सचिव, सचिव और अपर सचिव स्तर के अफसर शामिल हैं. वहीं, IAS अधिकारी सुदाम खाड़े को जनसंपर्क आयुक्त बनाया गया है.


DNA: सेंगोल का इतिहास

- . .. .. .


बरेली: पुलिस दर्ज नहीं करती मोबाइल चोरी की एफआईआर

बरेली (ब्यूरो)। भीड़भाड़ वाले इलाकों में लगातार लोगों के मोबाइल फोन चोरी किए जा रहे है. बावजूद इसके थानों में मोबाइल चोरी की एफआईआर दर्ज नहीं होती है. थानों में आने वाले पीडि़तों की मोबाइल फोन चोरी की तहरीर बदलवा दी जाती है. पुलिस की इसी हरकत की वजह से मोबाइल फोन चोरी करने वाले गिरोह के हौंसले बुलंद है और वह लगातार घटनाओं को अंजाम दे रहे है. शहर में रोजाना करीब एक दर्जन से ज्यादा मोबाइल फोन चोरी हो रहे है. दर्ज करते हैं गुमशुदगी मोबाइल फोन चोरी...


Bihar Bridge Collapse: बिहार में पुलों पर भूत बैठ गया! 10 दिन के अंदर गिरा चौथा ब्रिज, अब किशनगंज में हुआ हादसा

Kishanganj Bridge Collapse: इस पुल का निर्माण ग्रामीण कार्य विभाग वन के द्वारा वर्ष 2011 में किया गया था. पुल को बनाने में लगभग 25 लाख रुपये खर्च हुए थे. इस पुल की लंबाई लगभग 70 मीटर और चौड़ाई 12 मीटर है. ग्रामीणों ने बताया कि इस पुल निर्माण में इतना भ्रष्टाचार हुआ था कि पुल निर्माण के 6 साल बाद यानी 2017 से ही डैमेज होता आ रहा है.


दिल्‍ली एयरपोर्ट: टर्मिनल वन पर ढही छत, कई वाहन आए चपेट में, एक की मौत

नई दिल्‍ली. दिल्‍ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट से बड़ी खबर है. यहां पर टर्मिनल वन के बाहर की छत अचानक ढ़ह गई है. इस हादसे में टर्मिनल के बाहर खड़े कई वाहन छत के मलवे की चपेट में आ गए हैं. बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक शख्‍स की मृत्‍यु भी हो गई है. मौके पर दिल्‍ली पुलिस, सीआईएसएफ, दमकल विभाग के कर्मी पहुंच गए हैं. हादसे की चपेट में आए लोगों को मलवे से बाहर निकालने का काम शुरू हो चुका है.


Ayushman Yojana: बुजुर्गों के लिए खुशखबरी, अब आयुष्मान योजना में होगा 70 साल पार सभी का इलाज

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने 18वीं लोकसभा को संबोधित करते हुए देश के बुजुर्गों को बड़ी खुशखबरी दे दी है। उन्होंने कहा कि 70 साल का उम्र पार कर चुके सभी बुजुर्गों का इलाज आयुष्मान योजना में होगा।


Janjgir-champa News : मेरे एक दस्तखत से जिंदगी भर फ्री में मिलेगा राशन

नईदुनिया न्यूज, जांजगीर- चांपा : नगर पंचायत खरौद में राशन कार्ड के लिए प्रतिवेदन में हस्ताक्षर करने के लिए पटवारी द्वारा तीन सौ रुपये रिश्वत मांगे जाने का वीडियो प्रसारित हो रहा है। पटवारी वीडियो में यह कहते दिख रहे हैं कि उनके एक दस्तखत से जिंदगी भर फ्री में चावल पाएंगे और अभी तीन सौ रुपये देने में इन्हें तकलीफ हो रही है।जानकारी के अनुसार पामगढ़ तहसील अंतर्गत नगर पंचायत खरौद में पदस्थ पटवारी पदुम लाल भगत से नगर के एक व्यक्ति से राशन कार्ड के...


NEET Paper Leak Case: सीबीआई ने बिहार में पहली गिरफ्तारी की, हुआ दोनों के नाम का खुलासा

NEET Paper Leak Case: नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की तरफ से 5 मई को आयोजित स्नातक मेडिकल पाठ्यक्रमों के लिए NEET-UG 2024 के लिए लगभग 24 लाख छात्र उपस्थित हुए थे. परिणाम निर्धारित समय से 10 दिन पहले 4 जून को घोषित किए गए थे, लेकिन प्रश्न पत्र लीक होने के आरोप लगे.


राजस्थान के सबसे सस्ते प्राइवेट मेडिकल कॉलेज

भारत में सबसे अधिक डिमांड वाले कोर्सेज में से एक कोर्स मेडिकल का है। इसके लिए प्रवेश परीक्षा आयोजित की जाती है। परीक्षा पास करने के बाद मेडिकल उम्मीदवारों को मेडिकल संस्थानों में प्रवेश मिलता है। राजस्थान में सरकारी के अलावा कई प्राइवेट कॉलेज है जहां की फीस काफी सस्ती है।


Rahul gandhi leader of opposition: बड़ा बंगला, खूब पावर,नेता विपक्ष बनने के बाद क्या बदल जाएगा

कांग्रेस नेता राहुल गांधी 18वीं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष होंगे। विपक्ष के नेता के तौर पर गांधी को अब कैबिनेट मंत्री का दर्जा दिया जाएगा। इससे प्रोटोकॉल सूची में उनका स्थान भी बढ़ जाएगा। नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद राहुल गांधी को अब बड़ा बंगला (टाइप 8) मिलेगा।