NEET PAPER LEAK CASE: 'आखिर नीट परीक्षा रद्द करने के लिए...', RJD का मोदी सरकार से तीखा सवाल

राज्य ब्यूरो, पटना। RJD On NEET Paper Leak Case राजद ने एक बार फिर मांग की है कि नीट यूजी की परीक्षा तत्काल प्रभाव से रद्द की जाए। राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने मंगलवार को बयान जारी कर कहा कि नीट के आरोपियों की एक-एक कर तस्वीरें जारी की गई।

ईओयू ने अपनी जांच में पेपर लीक के पुख्ता प्रमाण दिए। सरकार को मजबूरी में आगे की जांच सीबीआई को सौंपनी पड़ी। बावजूद देश के शिक्षा मंत्री परीक्षा रद्द नहीं करना चाहते हैं। परीक्षा रद्द न करने के नए-नए तर्क किए जा रहे हैं।

शक्ति सिंह ने मांग की कि नीट यूजी की परीक्षा तत्काल रद्द हो नहीं तो राजद मजबूरी में सड़क पर उतर कर आंदोलन का बाध्य होगा।

देश में आज भी लागू है अघोषित आपातकाल : राजद

राजद विधायक डॉ. रामानुज प्रसाद एवं प्रदेश महासचिव भाई अरुण ने कहा है कि देश में आज भी आपातकाल लागू है, लेकिन वह अघोषित आपातकाल है।

दोनों नेताओं ने आपातकाल के 50 बरस पूरा होने पर कहा भाजपा और पीएम मोदी आपातकाल के बहाने लोगों को डराने की कोशिश करते हैं, लेकिन ये नहीं बताते कि आज आपातकाल से भी ज्यादा खराब हालात हैं।

उन्होंने कहा कि संवैधानिक संस्थानों पर परोक्ष रूप से कब्जा है। संवैधानिक संस्थान पंगु बनाए जा रहे हैं। देश की संपत्ति सस्ते दामों में उद्योगपतियों को बेची जा रही है। उन्होंने मोदी अब डर दिखाकर लोगों को अंधेरे में नहीं रख सकते। अब देश में मजबूत विपक्ष है जो उनके हर सवाल का जवाब देगा।

ये भी पढ़ें- Rupauli By-Election 2024: रुपौली उपचुनाव में त्रिकोणीय संघर्ष तय, कलाधर मंडल और बीमा भारती ने झोंकी पूरी ताकत

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: जीतन राम मांझी के बेटे ने NDA को दिए साफ संकेत, कहा- सभी लोकसभा और विधानसभा सीटों पर...

2024-06-26T09:25:31Z dg43tfdfdgfd