NAWADA: अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल सवार पिता -पुत्र को रौंदा, पहिये में फंसा शव

नवादा: Bihar News in Hindi: नवादा में एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल से अपने पुत्र के साथ विद्यालय जा रहे एक शिक्षक को रौंद दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उनका 20 वर्षीय पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया है, उसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद परिवारजनों में कोहराम मच गया. वहीं घटना के बाद स्वजनों एवं स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर मुआवजे की मांग की. 

जानें क्या है पूरा मामला

 

यह घटना जिले के कादिरगंज-पकरीबरावां पथ पर हुई,जिसमें रोह थानाक्षेत्र के मनियोचक ग्राम निवासी निजी शिक्षक मनोज कुमार की दर्दनाक मौत हो गयी. दुर्घटना इतनी दर्दनाक थी कि मृतक ट्रक के चक्के में फंस गया और काफी दूर तक घिसता चला गया. जिससे मृतक का शरीर क्षतविक्षत हो गया. ट्रक में बालू लदी हुई थी, इस वजह से काफी मशक्कत के बाद ट्रक से बालू उतारकर शव को पहिये से निकाला गया. 

गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

मृतक रोह थानाक्षेत्र क़े मनियोचक ग्राम में वीरू कुंआ के पास आदर्श आवासीय स्कूल नामक निजी विद्यालय चलाते थे. दुर्घटना के वक्त वे अपने 20 वर्षीय पुत्र क़े साथ मोटरसाईकिल पर सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, तभी हादसे का शिकार हो गया. इस घटना के बाद उपस्थित भीड़ एवं उनके परिजनों ने कादिरगंज-पकरीबरावां पथ को जाम कर दिया,और मुआवजे की मांग पर अड़ गए. घटना की सूचना मिलते हीं स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. परिजनों को समझाबुझाकर जाम हटाया गया. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज के जांच शुरू कर दी है. 

2024-04-27T01:01:11Z dg43tfdfdgfd