MUKESH SAHANI: 'मछली हमलोग खाते हैं और कांटा उन्हें लगता है', मुकेश सहनी का पीएम मोदी पर जोरदार कटाक्ष

पटना: विकासशील इंसान पार्टी के नेता और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जोरदार हमला किया. मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरह दिन भर में पांच कपड़ा बदलते है वैसे ही अलग -अलग जाति और धर्म के लोगों को देखने के लिए चश्मा बदलते हैं. उन्होंने कहा कि वे हर धर्म और जाति के लोगों को अलग- अलग चश्मे से देखते हैं. राजद के नेता तेजस्वी यादव के साथ आज पूर्णिया, कटिहार, भागलपुर और मुंगेर  में महागठबंधन  के प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि प्रधानमन्त्री देश में नफरत की राजनीति कर रहे हैं.

मुकेश सहनी ने आगे जोर देते हुए कहा कि ये धर्म और जाति के नाम पर लोगों को लड़वाते है. जबकि एक सरकार का काम लड़ाई खत्म करवाना है. सहनी ने कहा कि हम उनको सही बात बताना चहते हैं. उन्होंने जोर देकर कहा कि 10 साल बाद भी प्रधानमन्त्री को मंदिर मस्जिद और हिन्दू मुसलमान के नाम पर वोट मांगना पड़  रहा है. मोदी जी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि मछली हम और तेजस्वी जी खाते हैं और कांटा मोदी जी के गले में लगता है.

प्रधानमन्त्री पर नफरत की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि अब उन्हें 10 साल पहले किये गए वादा याद नहीं रहे. उन्होंने जनसभा के दौरान लोगों से मोदी सरकार को बदलने की अपील करते हुए कहा कि हमलोग दो बार गलती कर चुके हैं और अगर तीसरी बार गलती कर दी तो आने वाली पीढ़ी भी हमें माफ नहीं करेगी. उन्होंने लोगों को गरीबों और किसानों के कल्याण वाली सरकार के लिए महागठबंधन के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील की.

ये भी पढ़ें- JDU: सीएम नीतीश कुमार ने महिलाओं को सभी क्षेत्र में आगे बढ़ाया: राजीव रंजन

2024-04-23T14:32:46Z dg43tfdfdgfd