MUKESH SAHANI SECURITY: मुकेश साहनी के सुरक्षा हटाए जाने के बाद राजनीति गरम, RJD ने PM मोदी पर साधा निशाना

Mukesh Sahani Security: विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के सुप्रीमो मुकेश सहनी को केंद्र से मिली Y प्लस सुरक्षा 30 अप्रैल को हटा ली गई है. मुकेश सहनी बिना मंत्री, विधायक या सांसद बने लगभग 14 महीने तक इस सुरक्षा घेरे में रह थे. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह पर विवादास्पद बयान देने के 12 घंटे के भीतर उनसे सुरक्षा छीन ली गई. जिसके बाद सेंट्रल फोर्स के सारे जवान मुकेश सहनी के आवास से हटा लिए गए हैं. इस मामले पर अब सियासत गरम हो गई है. वीआईपी सहित महागठबंधन के सभी दलों ने एक सुर में बीजेपी पर हमला बोला है. इसी कड़ी में बक्सर के आरजेडी प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने मुकेश साहनी की सुरक्षा हटाए जाने पर प्रधानमंत्री मोदी पर सवाल उठाया. 

प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देश मे आपातकाल जैसे स्थिति हो गई है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सबको बोलने का अधिकार है. प्रधानमंत्री से अगर कोई सवाल करें तो उसकी सुरक्षा व्यवस्था हटा दी जाती है. राजद प्रत्याशी ने आगे कहा कि यह देश में आपातकाल की तरह है. प्रधानमंत्री किसी को उत्पीड़ित करें. उन्होंने कहा कि मुकेश साहनी द्वारा सवाल पूछे जाने पर अचानक से उनकी सुरक्षा व्यवस्था हटा दी गई. सुधाकर सिंह ने कहा कि सुरक्षा हटाने से पहले नोटिस दिया जाता है, उसके बाद सुरक्षा हटाई जाती है.

ये भी पढ़ें- Bihar Politics: JDU नेता नीरज कुमार ने तेजस्वी यादव को बताया 'ट्विटर बबुआ', कहा- उनसे केवल नकारात्मक सोच की...

बक्सर से बीजेपी प्रत्याशी मिथिलेश तिवारी ने सुधाकर सिंह पर पलटवार करते हुए लालू यादव और तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा. तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए मिथलेश तिवारी ने कहा कि लालू यादव से पूरा बिहार डरता है. लालू यादव का बैकग्राउंड अपराधियों के सरगना और भ्रष्टाचार्यों के सरगना का रहा है. तेजस्वी यादव ने पहली बार सत्य बोला है कि लालू यादव से पूरा बिहार डरता है. बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि लालू यादव के डर से बिहार की जनता बीजेपी को वोट देती है. लालू यादव के ही रास्ते पर तेजस्वी यादव चल रहे हैं.

2024-05-02T07:22:03Z dg43tfdfdgfd